सस्ता हुआ सैमसंग गैलेक्सी एम 11 स्मार्टफोन, जानिए अब क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

[ad_1]

अगर आप अपने लिए कोई अच्छा बजट फोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए सैमसंग गैलेक्सी एम 11 एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है. लेटेस्ट फीचर्स से लैश सैमसंग गैलेक्सी एम 11 का लुक बेहद प्रीमियम है. कंपनी ने इस फोन पर 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया है. यानी अब इस फोन की कीमत पहले से 1000 रुपये कम हो जाएंगी. बात करें वैरिएंट की तो यह फोन 4GB+64GB स्टोरेज और 3GB+32GB वैरिएंट उपलब्ध है. 4QGB+64GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन पर 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया गया है, जबकि 3GB+32GB की कीमत पहले जैसे ही निश्चित है.

डिस्प्ले की अगर बात करें तो यह फोन डिस्प्ले के मामले में भी बहुत शानदार है. इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच फूल रेक्टेंगल इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है. इसके अलावा, कैमरा सेटअप भी बेहतरीन है. सैमसंग ने गैलेक्सी एम 11 को लेटेस्ट फीचर्स से लैस किया है.

सैमसंग गैलेक्सी एम 11 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा है, जिसमें 13MP मेन सेंसर, 5MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, जो 115 डिग्री तक घूम कर फोटो लेने में मदद करता है. सेल्फी लेने के लिए इसमें 8MP फ्रंट कैमरा सपोर्ट करता है. Galaxy M11 मैटेलिक ब्लू, ब्लैक और वॉयलेट कलर में मिलता है.

इनसे होगा मुकाबला

Samsung Galaxy M11 और M01 का सीधा मुकाबला रेडमी और रियलमी जैसी स्मार्टफोन कंपनियों से होगा. बजट और मिड रेंज सेगमेंट में इस सम्स्य ये दोनों ही कंपनियां कई सारे ऑप्शन के साथ भारत में अपने-अपने स्मार्टफोन बेच रही हैं.

सैमसंग गैलेक्सी एम 1 स्पेसिफिकेशंस

Galaxy M01 में 5.7-इंच एचडी प्लस इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले सपोर्ट करता है. इसमें फोटो लेने के लिए 13/2 एमपी डुअल रियर कैमरा है. सेल्फी के लिए इस डिवाइस में 5एमपी का फ्रंट कैमरा है. Galaxy M01 फेस अनलॉक फीचर भी है. दोनों स्मार्टफोन डॉल्बी एटीएमओएस तकनीक से लैस हैं, जो ग्राहकों को अच्छा साउंड क्वालिटी का अनुभव देगा.

ये भी पढ़ें

Vodafone-Idea ने इस मामले में Jio और Airtel को छोड़ा पीछे, ऐसे आगे निकली कंपनी

800 रुपए से कम कीमत वाले हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान, Airtel, Jio और BSNL दे रहे हैं ये ऑफर

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu