साइबर धोखाधड़ी का शिकार हुए एक्टर रितेश देशमुख, वीडियो शेयर कर फैंस को दी सावधान रहने की नसीहत

0
127


बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने नए साइबर फ्रॉड के बारे में लोगों को चेताया, जिसमें अधिकतर सत्यापित सेलेब्रिटीज अकांउट्स को निशाना बनाया जा रहा है और लोग इसके झांसे में तभी आ रहे हैं, जब वे पेज पर दिए गए एक लिंक पर क्लिक कर रहे हैं. रितेश ने ट्वीट करते हुए लिखा, “इंस्टाग्राम के डायरेक्ट मैसेज में मुझे यह मिला – हैशटैगसाइबरफ्रॉड हैशटैगबिवेयर.”

अभिनेता द्वारा साझा किए गए इस मैसेज के स्क्रीनशॉट पर लिखा है, “आपके अकाउंट के एक पोस्ट में कॉपीराइट उल्लंघन के होने का पता चलता है. अगर आपको लगता है कि यह गलत है, तो आप इस पर अपनी प्रतिक्रिया दें, नहीं तो आपका अकाउंट 24 घंटे के अंदर बंद हो जाएगा. आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपना फीडबैक दे सकते हैं. आपकी समझदारी के लिए आपका शुक्रिया.”

साइबर फ्रॉड से सावधान रहें

रितेश ने अपने एक अलग ट्वीट में इसके बारे में लोगों को सावधान करते हुए लिखा, “इंस्टाग्राम के सभी यूजर्स इस नए साइबर फ्रॉड से सावधान रहें. मुझे एक ऐसा ही डायरेक्ट मैसेज मिला है, लेकिन खुशकिस्मती से मैंने दिए गए लिंक पर क्लिक नहीं किया है.”

यहां देखिए रितेश देशमुख का ट्वीट-

कई सेलेब्स की हस्तियों के साथ साइबर फ्रॉड

हाल ही में बॉलीवुड की कई हस्तियों के साइबर फ्रॉड के झांसे में आने का मामला सामने आया है, जिसके तहत इनके इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट को निशाना बनाया जा रहा है. इस लिस्ट में फिल्मकार आनंद एल राय, अभिनेता विक्रांत मैसी और उर्मिला मातोंडकर, कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान और गायक आशा भोंसले और अंकित तिवारी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-

‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन का इस तारीख को खत्म हो रहा है इंतजार, ये है रिलीज डेट

कंगना रनौत ने वर्कआउट वीडियो शेयर कर कही ये खास बात, वायरल हो रहा है ‘क्वीन’ का ये VIDEO





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here