सारा अली खान के इस ड्रेस की कीमत जान आपका भी खरीदने का मन होगा

[ad_1]

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. सारा ने अपने वैकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों में सारा का बहुत ही ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है.

आमतौर पर लोग यही सोचते हैं कि बॉलीवुड स्टार्स बहुत ही ज्यादा महंगी ड्रेस पहनते हैं लेकिन हमेशा ऐसा नहीं होता है. आप सारा की इस ड्रेस की कीमत जानेंगे तो आपका भी खरीदने का मन होगा.

सारा के Vacation की ये तस्वीरें वायरल, ड्रेस की कीमत पर यकीन नहीं कर पाएंगे

सारा ने इस वैकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इस ड्रेस की कीमत करीब 15,950 है. ये कीमत इतनी है कि अगर आप भी कहीं घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं तो खरीद सकते हैं.

सारा अली खान ने अपने इस वैकेशन के लिए  डिजाइनर शिवान और नरेश का कुर्त कलेक्शन चुना. उन्होंने इस दौरान Kurt Silk IconoScarf पहना. सारा को इस वैकेशन पर तान्या घार्वी (Tanya Ghavri) ने तैयार किया.

सारा के Vacation की ये तस्वीरें वायरल, ड्रेस की कीमत पर यकीन नहीं कर पाएंगे

काम की बात करें तो सारा अली खान हाल ही में वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में नज़र आई थी. इस फिल्म को ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज किया गया था. ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई.

सारा के Vacation की ये तस्वीरें वायरल, ड्रेस की कीमत पर यकीन नहीं कर पाएंगे

जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान ने 2018 में केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद वो रणवीर सिंह के साथ सिम्बा में भी नज़र आईं. ये फिल्में काफी चलीं. इसके अलावा सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नज़र आएंगे.

यह भी पढे़ं-

Sexual Harassment का आरोप लगाते हुए साजिद खान से शर्लिन चोपड़ा ने पूछा- काम के बहाने लिंग टच कराना कहां की सभ्यता है?

THROWBACK- डिस्टर्ब करने पर मां श्रीदेवी ने खुशी कपूर को लगाई थी डांट, अब वायरल हुआ वीडियो

Tarak Mehta Ka Ulta Chashma: मर्सिडिज से चलते हैं पोपट लाल, जानिए- कितने करोड़ के हैं मालिक और एक एपिसोड की कितनी फीस लेते हैं?



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *