सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हुए सौरव गांगुली

[ad_1]

Sourav ganguly - India TV Hindi
Image Source : AP
Sourav ganguly

बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष को और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें आपातकाल विभाग में भर्ती किया गया है लेकिन उनकी तबियत सही बताई जा रही है। वो कोलकाता के वुडलैंड हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए, पूर्व भारतीय कप्तान के करीबी सूत्रों ने कहा कि गांगुली ने सीने में दर्द की शिकायत की और एंजियोप्लास्टी की आवश्यकता हो सकती है। उन्होंने कहा, “दादा (सौरव) ने सीने में दर्द की शिकायत की और उसे अस्पताल ले जाया गया। उसे एंजियोप्लास्टी से गुजरना पड़ सकता है। वो खतरे से बाहर है।”

गौरतलब है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में कोल्कता के ईडन गार्डन्स का दौरा किया था। जिसमें आगामी घरेलू क्रिकेट में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के अध्यक्ष अविषेक डालमिया के साथ तैयारियों पर चर्चा की गई थी। इस मीटिंग में उनके साथ सीएबी के सचिव स्नेहाशीस गांगुली और संयुक्त सचिव देवव्रत दास सहित अन्य पदाधिकारी भी स्टेडियम में मौजूद थे।

वहीं इसी सप्ताह की शुरुआत में गांगुली राज्यपाल के निवेदन पर उनसे मिलने भी गए थे। जिससे उनके पश्चिम बंगाल विधानसभा से राजनीति में आने की चर्चा जोरों पर थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu