सैमसंग का जंबो बैटरी वाला स्मार्टफोन Samsung Galaxy M02s लॉन्च, रेडमी 9 पॉवर समेत इन स्मार्टफोन्स से होगा मुकाबला

[ad_1]


स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपना नया M-सीरीज का Galaxy M02s लॉन्च कर दिया है. इस फोन को फिलहाल नेपाल में लॉन्च किया गया है. आने वाले वक्त में इसे भारत में भी लॉन्च किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक कंपनी 7 जनवरी को Samsung Galaxy M02s को भारत में लॉन्च करेगी. ये स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में काफी अच्छा ऑप्शन है. बैटरी के लिहाज से इस स्मार्टफोन को काफी अच्छा माना जा रहा है. फोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. इसके अलावा Snapdragon 450 का प्रोसेसर और 4 कैमरे दिए गए हैं. जानते हैं Samsung Galaxy M02s में और क्या है खास.

Samsung Galaxy M02s के स्पेसिफिकेशन 

इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1,560 पिक्सल का है. बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 450 का प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 64GB की स्टोरेज और 4GB रैम दी गई है. आप चाहें तो माइक्रो एसडी कार्ड से स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं. ये फोन एंड्राइड 10 पर बेस्ड है. फोन में 5,000mAh की मजबूत बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, जीपीएस और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Samsung Galaxy M02s का कैमरा और कीमत

इस स्मार्टफोन में आपको 4 कैमरे का ऑप्शन दिया गया है. जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. फोन में 13MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का पोट्रेट लेंस दिया गया है. सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. भारत में इस फोन की कीमत करीब 10,000 रुपये के आसपास हो सकती है.

सैमसंग के इस स्मार्टफोन का मुकाबला रेडमी 9 पॉवर समेत रियलमी और वीवो के स्मार्टफोन्स से होगा. बजट सेगमेंट में इन कंपनियों के कई स्मार्टफोन्स मौजूद हैं.

Redmi 9 Power-

बात करें अगर रेडमी 9 पावर स्मार्टफोन की तो ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड है. फोन में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डॉटनॉच डिस्प्ले आपको मिलेगा. फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी तक स्टोरेज है. जिसे आप 512GB तक बढ़ा सकते हैं. फोन में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सिक्योरिटी के लिए साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. बैटरी के लिहाज से ये काफी दमदार फोन है जिसमें 6000 mAh की बैटरी दी गई है. जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आती है. फोन की कीमत 10,999 रुपये है.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu