सौरव गांगुली के 49वें जन्मदिन पर मिठाई और गुलदस्ते के साथ उनके घर पहुंची ममता बनर्जी

[ad_1]

सौरव गांगुली के 49वें जन्मदिन पर मिठाई और गुलदस्ते के साथ उनके घर पहुंची ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गांगुली को पीले गुलाब का गुलदस्ता भेंट किया.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly ) को उनके जन्मदिन पर वर्चुअली शुभकामनाएं देती हैं, लेकिन उनके 49वें जन्मदिन पर सब कुछ बदल गया. आज यानी 8 जुलाई को शाम 5 बजे ममता बनर्जी पीले गुलाब के गुलदस्ते और मिठाईयों के साथ दादा सौरव गांगुली के घर पहुंची और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. राज्य में सत्ता में आने के करीब दो महीने बाद बनर्जी ने क्रिकेट खिलाड़ी के घर का दौरा किया. चुनाव के दौरान इस तरह के कयास लगाए जा रहे थे कि गांगुली भाजपा में शामिल होंगे लेकिन उन्होंने और विपक्षी दल ने बार-बार इन कयासों को खारिज किया.

यह भी पढ़ें

PM मोदी की रैली में शामिल होने के बारे में फैसला सौरव गांगुली को करना है: भाजपा

मुख्यमंत्री ने गांगुली को पीले गुलाब का गुलदस्ता भेंट किया. इसके बाद दोनों में बातचीत हुई. इस बातचीत में बाद में गांगुली की पत्नी डोना और मां निरूपा भी शामिल हुईं. बातचीत करीब 45 मिनट चली. जगमोहन डालमिया के सितम्बर 2015 में निधन के बाद गांगुली के क्रिकेट बंगाल संघ (कैब) का अध्यक्ष बनने में बनर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. बनर्जी ने राज्य सचिवालय नबन्ना में गांगुली के कैब अध्यक्ष बनने की घोषणा की थी जिसके बाद उनके विरोधी चुप हुए.

BCCI चीफ सौरव गांगुली को अस्पताल से मिली छुट्टी, तीन दिन पहले हुई थी एंजियोप्लास्टी

इससे पहले गांगुली के 49वें जन्मदिन पर सचिन तेंदुलकर ने उन्हें बधाई दी. तेंदुलकर ने कहा, ‘‘प्यारे दादा. जन्मदिन की शुभकामनाएं. आपके स्वस्थ्य एवं खुशी भरे वर्ष जीवन की कामना करता हूं.”पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ ने भी पूर्व कप्तान को बधाइयां दीं. गांगुली के आवास के बाहर काफी संख्या में उनके प्रशंसक इकट्ठा हुए.

बंगाल में साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वाली BJP की लोगों ने हराया”: : ममता बनर्जी

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu