20 किलो शुद्ध सोने से बनेगा कस्टमाइज सोनी PS5 गेम, लाखों में नहीं करोड़ों में होगी कीमत

0
164


नई दिल्लीः रूसी लक्जरी ब्रांड कैवियार को लिमिटेड एडिशन वाले स्मार्टफोन और अन्य गैजेट्स को कस्टमाइज करने के लिए जाना जाता है. अक्सर महंगे ब्रांड के गैजेट्स को सोने, हीरे और मगरमच्छ चमड़े सहित कुछ सबसे महंगी लक्जरी सामग्रियों के साथ कैवियार लगातार कस्टमाइज करता रहा है.

18 कैरेट सोने से बनेगा कवर

फिलहाल कैवियार ने नए साल से पहले साल 2021 के लिए उसके 4 नए कस्टमाइज प्रोडक्ट की एक लिस्ट जारी कर दी है. इसमें सोनी प्लेस्टेशन 5 को भी जगह मिली है. कैवियार की ओर से बनाए जा रहे सोनी PS5 गोल्डन रॉक एडिशन काफी चर्चित कंसोल का एक लिमिटेड एडिशन है जो 18 कैरेट सोने से कवर किया जाएगा. प्लेस्टेशन 5 ड्यूलसेंस कंट्रोलर को एक मैचिंग गोल्डन मेकओवर दिया गया है.

20 किलोग्राम शुद्ध सोने का उपयोग 

Sony PS5 गोल्डन रॉक एडिशन की बात करें तो इसके स्पेशिफिकेशन के साथ किसी प्रकार की कोई छेड़छाड़ या बदलाव नहीं किए गए हैं. Sony PS5 गोल्डन रॉक एडिशन रेगुलर PS5 की ही तरह काम करेगा. फिलहाल बताया जा रहा है कि PS5 गोल्डन रॉक एडिशन के कंसोल के डिजाइन को बनाने के लिए 20 किलोग्राम शुद्ध सोने का उपयोग किया जाएगा.

8 करोड़ रुपये तक हो सकती है कीमत

वहीं मैचिंग गोल्डन इंसर्ट्स के साथ PS5 कंट्रोलर में अब क्रोकोडाइल लेदर से तैयार की गई ग्रिप्स भी दी जाएगी. वहीं इतने महंगे कस्टमाइज के बाद इस प्रोडक्ट के काफी महंगे होने के आसार हैं. फिलहाल कैवियार ने Sony PS5 गोल्डन रॉक एडिशन गैजेट के लिए अभी तक कोई मूल्य निर्धारित नहीं किया गया है. वहीं कंसोल पर उपयोग किए जाने वाले सोने को देखते हुए इसकी कीमत 8 करोड़ रुपये से अधिक आंकी जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः
4 कैमरे वाला Vivo Y20 स्मार्टफोन लॉन्च, Redmi 9 Power से होगी सीधी टक्कर

नए साल का जश्न घर पर मनाना है, तो खरीदें ये 5 सस्ते स्पीकर्स, पार्टी का मज़ा हो जाएगा दोगुना



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here