31 जनवरी तक मिल सकेगी BSNL की फ्री सिम, Vi दिल्ली में बंद कर रही 3G सर्विस

[ad_1]

अगर आप एक BSNL यूजर हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. कंपनी ने फ्री सिम ऑफर को 31 जनवरी 2021 तक बढ़ा दिया है. इसकी जानकारी कंपनी ने तमिलनाडु वेबसाइट के जरिए दी. BSNL Family- Free SIM offer के नाम से फेमस हुए BSNL का ये ऑफर एक जनवरी को खत्म वाला था, लेकिन अब कंपनी ने इसकी लास्ट डेट बढ़ा दी है. अब यूजर्स 31 जनवरी तक इस ऑफर का बेनिफिट हासिल कर सकते हैं.

20 रुपये वाली सिम मिलेगी फ्री

BSNL के इस ऑफर के तहत कंपनी से जुड़ने वाले नए कस्टमर्स या पोर्ट के बाद BSNL यूजर्स को फ्री में सिम दी जाएगी. हालांकि वैसे BSNL की सिम 20 रुपये में मिलती है, लेकिन इस ऑफर के तहत आपको इसके लिए कोई कीमत नहीं चुकानी पड़ेगी.

100 रुपये का करवाना होगा रिचार्ज

यह ऑफर पहले नवंबर महीने में लॉन्च किया गया था, जो कि 28 नवंबर तक ही वैलिड था. बाद में इसे एक जनवरी की वैलिडिटी के साथ दोबारा मार्केट में लाया गया. अब एक बार फिर इसकी लास्ट डेट बढ़ा दी गई है. सभी कस्टमर्स नई सिम के लिए अप्लाई कर सकते हैं, जिसमें वे फ्री सिम हासिल कर सकेंगे. हालांकि, फ्री सिम के लिए कस्टमर्स को 100 रुपये का फर्स्ट रीचार्ज कूपन (FRC) रीचार्ज करवाना पड़ेगा.

दिल्ली में बंद होगी 3G सर्विस

वोडाफोन-आइडिया अपनी 3जी सिम सर्विस को 15 जनवरी से दिल्ली में 3G बंद करने जा रही है. इसको लेकर 3जी सिम यूजर्स को मेसेज और कॉल के जरिए सूचना भी दी जा रही है. उन्हें बताया जा रहा है कि 15 जनवरी तक अपने 3जी सिम को 4G में पोर्ट करा लें, ताकि बिना किसी परेशानी के वह 15 तारीख के बाद अपने नंबर का यूज कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें

पाएं Hotstar, Prime Video, Netflix और ZEE5 का फ्री सब्सक्रिप्शन, यहां मिल रहा है ऑफर

रिलायंस जियो का बड़ा धमाका, एक जनवरी से किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त मिलेगी वॉयस कॉल की सुविधा

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu