5 साल बाद धर्मेंद्र की वजह से टूटा था इस एक्ट्रेस के साथ बॉबी देओल का रिश्ता

0
35


अक्सर बॉलीवुड की दुनिया में रिश्ते बनते हैं और टूट जाते हैं. कुछ ही रिलेशनशिप ऐसे होते हैं जो मंजिल तक पहुंच पाते हैं. ऐसा ही एक अधूरा रिश्ता था नीलम कोठारी (Neelam Kothari) और बॉबी देओल (Bobby Deol) का. 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस नीलम और सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) के बेटे बॉबी देओल एक-दूसरे के प्यार में पागल हुआ करते थे. लेकिन दोनों का रिश्ता अधूरा ही रह गया.

नीलम कोठारी और बॉबी देओल लगभग 5 साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे. मगर उसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया. बॉबी से अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए नीलम ने अपने एक इंटरवयू मे बताया था कि- ‘ये ब्रेकअप किसी और की वजह से नहीं बल्कि अलग होने का फैसला हम दोनों का था’. वहीं बॉबी और नीलम के ब्रेकअप के वक्त पूजा भट्ट को भी इसकी वजह बताया जा रहा था. लेकिन नीलम ने इन खबरों को गलत बताया था. खबरों की मानें तो नीलम बॉबी से बेहद प्यार करती थीं और उनके साथ अपनी जिंदगी गुज़ारना चाहती थीं. इसी वजह से जब वो बॉबी से अलग हुई तो वो पूरी तरह से टूट गई थीं. हालांकि नीलम को सालों पहले बॉबी देओल से ब्रेकअप के फैसले पर कोई अफसोस नहीं है. नीलम ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि बॉबी के साथ उनके रिश्ते को लेकर उनका परिवार खुश नहीं था. नीलम के अनुसार वो खुद भी इस रिलेशनशिप से खुश नहीं थीं.

बॉबी से ब्रेकअप के बाद नीलम ने उनके बड़े भाई सनी देओल (Sunny Deol) के साथ भी फिल्म में काम किया था, जिससे साफ हो जाता है कि नीलम कितनी प्रोफेशनल एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि बॉबी की वजह से उनके लिए सनी का व्यवहार बिल्कुल भी नहीं बदला था. सूत्रों के अनुसार बॉबी और नीलम कोठारी का ब्रेकअप ना तो सनी ना पूजा भट्ट के कारण हुआ था. उनका ब्रेकअप बॉबी के पिता धर्मेंद्र की वजह से हुआ था. खबरों की मानें तो धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि नीलम उनके घर की बहू बने. वो बॉबी और नीलम के रिश्ते से बिल्कुल भी खुश नहीं थे. बॉबी को अपने पिता की बात माननी पड़ी और नीलम से ना चाहते हुए भी अलग होना पड़ा.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here