5000mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M02s, जानें क्या है फोन की कीमत

0
121


सैमसंग ने अपना साल का पहला स्मार्टफोन Samsung Galaxy M02s भारत मे लॉन्च कर दिया है. इसे 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मार्केट में उतारा गया है. ये प्राइस फोन के 3 GB रैम और 32 GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की है, जबकि इसके 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की प्राइस 9,999 रुपये तय की गई है. अगर आप ये फोन खरीदना चाहते हैं तो Amazon और Samsung.com जाकर खरीद सकते हैं. इसके अलावा ये फोन रिटेल स्टोर्स पर भी मिलेगा.

ये हैं स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy M02s में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है. फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर से लैस है. इस फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. 10000 से कम बजट में पहली बार सैमसंग ने इतनी बड़ी बैटरी दी है. सैमसंग का ये फोन Black, Red और Blue कलर ऑप्शंस में अवेलेबल है.

शानदार है कैमरा

Samsung Galaxy M02s के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन का मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का है. इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सैमसंग के इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कि सेल्फी फोकस और लाइव ब्यूटी फीचर के साथ आता है.

ये भी पढ़ें

Lava ने पेश किया मेड इन इंडिया दुनिया का पहला Customer customizable स्मार्टफोन, इसे देगा टक्कर
Samsung से लेकर Redmi तक, ये हैं 6GB रैम वाले दमदार स्मार्टफोन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here