6.5-inch सुपर एमोलेड डिस्‍प्‍ले, 8+128GB, 4 कैमरा व 4350mAh बैटरी के साथ लॉन्‍च हुआ OPPO Reno5 Pro 5G

[ad_1]

 OPPO Reno5 Pro 5G arrives in India at Rs 35,990- India TV Paisa
Photo:OPPOINDIA@TWITTER

 OPPO Reno5 Pro 5G arrives in India at Rs 35,990

नई दिल्‍ली। ओप्‍पो (OPPO) ने सोमवार को 2021 का अपना पहला फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन OPPO Reno5 Pro 5G को भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया है। भारतीय बाजार में रेनो सीरीज के तहत यह पहला 5जी रेडी स्‍मार्टफोन है। ओप्‍पो रेनो 5प्रो 5जी 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ सिंगल मेमोरी वेरिएंट में आएगा। इसकी कीमत 35,990 रुपये है। इसकी पहली सेल 22 जनवरी को फ्लिपकार्ट, ओप्‍पो वेबसाइट और प्रमुख रिटेल स्‍टोर्स पर शुरू होगी।

ओप्‍पो इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट और हेड (आरएंडडी) ने कहा कि रेनो 5प्रो 5जी को उत्‍तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित संयंत्र में बनाया जाएगा। इसके अलावा हैदराबाद स्थित आरएंडडी सेंटर ओप्‍पो एफडीएफ सिस्‍टम के विकास में मदद कर रहा है। यह ओप्‍पो के दुनियाभर में स्थित 5 आरएंडडी के साथ मिलकर एफडीएफ सिस्‍टम द्वारा समर्थित फीचर्स को फाइनट्यून और डीबग करने का काम कर रहा है।

ओप्‍पो रेनो 5प्रो 5जी में चार रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 64 मेगापिक्‍सल का प्रमुख कैमरा, 8 मेगापिक्‍सल का अल्‍ट्रावाइड सेंसर, 2 मेगापिक्‍सल का मैक्रो सेंसर और एक 2 मेगापिक्‍सल का मोनो सेंसर है। फ्रंट पैनल पर पंचहोल के भीतर एक 32 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा है। यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 11 आधारित कलरओएस 11.1 पर रन करता है।      

स्‍मार्टफोन में 6.5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्‍प्‍ले है, जिसके लेफ्ट साइड में पंच-होल दिया गया है। इसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 20:9 है और इकसा रेजोल्‍यूशन 1080×2400 पिक्‍सल है। स्‍मार्टफोन ओक्‍टाकोर मीडिया टेक प्रोसेसर से संचालित है। स्‍मार्टफोन में 4350एमएएच की बैटरी है, जो 65 वाट फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

इसके अलावा कंपनी ने अपने नए ईयरबड्स Enco X को 9,990 रुपये में लॉन्‍च किया है। ये ईयरबड्स ओवल-शेप्‍ड चार्जिंग केस के साथ आते हैं और डुअल-माइक नॉइस कैंसलेशन को सपोर्ट करते हैं। प्रत्‍येक ईयरबड्स में 44एमएएच की बैटरी है और चार्जिंग केस में 535एमएच बैटरी है।

यह भी पढ़ें: महामारी से अमेरिका, ब्रिटेन, जापान जैसे देश बेहाल, वहीं चीन ने किया ये कमाल

यह भी पढ़ें: WhatsApp को लेकर मुकेश अंबानी ने बनाई नई योजना, 40 करोड़ भारतीयों को मिलेगा इसका फायदा

यह भी पढ़ें: महंगे पेट्रोल-डीजल से जनता की जेब हुई खाली लेकिन सरकार की भरी झोली, एक्‍साइज ड्यूटी में हो चुकी इतनी वृद्धि

यह भी पढ़ें: 7,000mAh बैटरी के साथ जल्‍द लॉन्‍च होगा यह फोन, जानिए क्‍या होंगी इसमें अन्‍य खूबियां

यह भी पढ़ें: केंद्र सरकार के वार्षिक बजट से ज्‍यादा है देश की इन 3 कंपनियों की कुल संपत्ति…



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu