76 की उम्र में शर्मिला टैगोर ने दशकों पहले कराए बिकिनी फोटोशूट पर तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

0
83


Sharmila Tagore Bikini Photoshoot: दिग्गज अदाकारा शर्मिला टैगोर बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस बनीं जिन्होंने साल 1966 में फिल्मफेयर के कवरपेज के लिए बिकिनी में पोज में दिया. इतने साल बाद शर्मीला टैगोर ने इस बारे में बात की है और कहा कि उन्हें टू पीस बिकिनी में शूट करने में कोई परेशानी नहीं हुई, जबकि उनके फोटोग्राफर ने शूट के दौरान कई बार बॉडी को कवर करने के लिए कहा.

शर्मिला टैगोर ने कथित तौर पर कहा कि उनके जीवन के फैसले 1966 में किए गए फिल्मफेयर के लिए बिकिनी शूट की तरह बिना शर्तों के रहे हैं. उनका कहना है कि लोग उन्हें कभी ये शूट भूलने नहीं देते. फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा,”हे भगवान! हमारी सोसायटी उस वक्त की रुढ़िवादी सोच की थी. मैंने जब इसे शूट किया, तब इसका आइडिया नहीं था.”

फोटोग्राफर ने बॉडी कवर करने के लिए कहा

शर्मिला ने आगे कहा,”ये मेरी शादी के बिल्कुल पहले हुआ. मुझे याद है कि जब मैंने फोटोग्राफर को टू-पीस बिकिनी दिखाई, तो उसने मुझसे पूछा,’क्या आप ऐसा करने के लिए सुनिश्चित हैं?’ कई शॉट्स में उसने मुझसे मेरी बॉडी को कवर करने के लिए कहा. वह उस वक्त मेरे से ज्यादा खुद परेशान था लेकिन मुझे शूट करने कमें कोई परेशानी नहीं थी.”

लोगों को हुई परेशानी

शर्मिला ने आगे कहा,”जब लोगों ने इस कवर का खंडन करना शुरू किया, तब मैं इसे वापिस लिया. मुझे समझ नहीं आया कि क्या लोगों को तस्वीर पसंद नहीं आई. मुझे लगा था कि मैं अच्छी दिख रही हूं. कई लोगों ने कहा कि इस तस्वीर ने लोगों का ध्यान खींचा, कई लोगों ने इसे खराब बताया. मुझे ये बुरा लगा. मैं यंग थी और कुछ अलग-एकसाइटेड करना चाहती थी. “

ये भी पढ़ें-

बॉलीवुड के साथ दिल के भी ‘बादशाह’ हैं शाहरुख खान, अभिषेक और रजनीकांत जैसे कई सेलेब्स को दे चुके हैं गिफ्ट में महंगी बाइक्स-गाड़ियां

Video: नताशा को देखते ही भाभी-भाभी चिल्लाने लगे पैपराजी, वरुण बोले- धीरे बोलो वो डर जाएगी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here