एक बार में 8 समोसे खा जाते हैं Hrithik Roshan, एक्टर ने The Kapil Sharma Show में खुद ज़ाहिर किया था अपना समोसा प्रेम

0
93


द कपिल शर्मा शो एक ऐसा माध्यम जिसमें हंसी मजाक के जरिए अपने फेवरेट सेलेब को करीब से जानने का मौका मिलता है. इस शो के जरिए वो बातें पता चलती हैं जो हम नहीं जानते. अब ऋतिक रोशन को देखकर भला कौन कह सकता है कि वो समासे और जंक फूड के जबरदस्त शौकीन हैं. वो इतने फिट रहते हैं कि उन्हें देखकर लगता है कि वो हमेशा हेल्दी फूड को तरजीह देते होंगे. लेकिन इस शो में पहली बार पता चला कि ऋतिक समोसों के दीवाने हैं. 

ऋतिक ने जाहिर किया था समोसा प्रेम

जब फिल्म प्रमोशन के लिए ऋतिक रोशन द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे तो कपिल ने कहा था उनके लिए खासतौर पर उन्होंने ढेर सारे फ्रूट्स मंगवाए हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि ऋतिक बहुत फ्रूट खाते होंगे, लेकिन तुरंत ही ऋतिक ने कपिल से समोसे मांग लिए और ये सुनकर हर कोई हैरान रह गया था तब ऋतिक ने बताया था कि उन्हें समोसे बहुत पसंद हैं और वो एक साथ 8-8 समोसे खा जाते हैं. 

ऋतिक ने बताया कपिल का उल्टा क्या होगा

शो में ऋतिक वॉर फिल्म की हीरोईन वाणी कपूर के साथ पहुंचे थे. जिनसे कपिल ने उनके रोल के बारे में पूछा तो वाणी ने कहा कि जिस तरह आप यहां अलग कुछ करते हैं वैसा ही कुछ वो फिल्म में कर रही हैं. तभी ऋतिक रोशन ने बीच में आकर कहा कि इसका मतलब वो आपका अपोज़िट रोल प्ले कर ही हैं अब आप बताएं कि आपका अपोज़िट क्या होगा. तब बड़े मजाकिया अंदाज में कपिल शर्मा ने शानदार जवाब दिया था. क्या…वो आप इस वीडियों में खुद ही जान लीजिए. 

 

फिलहाल द कपिल शर्मा शो ऑफ एयर है और फैंस इस शो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. खैर शो कब शुरू होगा फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है. 

ये भी पढ़ेंः जब रियलिटी शो में Shilpa Shetty और Raveena Tondon ने उड़ाया था Akshay Kumar का मज़ाक, एक्टर को कहा था – ‘कॉमन गलती’

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here