Mahindra की नई Thar SUV ने जीता दिल, 4 दिन में 9000 लोगों ने कराई बुकिंग

0
61


Photo:MAHINDRA

Mahindra’s all-new Thar SUV crosses 9,000 bookings in 4 days

नई दिल्‍ली। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने मंगलवार को बताया कि उसकी नई Thar SUV के लिए चार दिन में 9000 बुकिंग हासिल हो चुकी हैं। कंपनी ने इसे 2 अक्‍टूबर को लॉन्‍च किया था और उसी दिन इसकी बुकिंग शुरू की थी। कंपनी ने एक बयान में बताया कि पहले चरण में केवल 18 बजारों को ही कवर किया गया है, जहां थार को टेस्‍ट ड्राइव और डेमो के लिए उपलब्‍ध कराया जाएगा।

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव ऑफ‍िसर, ऑटोमोटिव डिवीजन, विजय नाकरा ने कहा कि केवल 18 शहरो में ही टेस्‍ट ड्राइव की सुविधा उपलब्‍ध होने के बावजूद हमनें लॉन्‍च के चार दिनों के भीतर नई थार के लिए 9000 से ज्‍यादा बुकिंग हासिल की हैं, जो इस सेगमेंट में मौजूद अवसरों को बताती है।

उन्‍होंने आगे कहा कि हमारा प्रयास है कि जल्‍द से जल्‍द पूरे देश में टेस्‍ट ड्राइव व्‍हीकल उपलब्‍ध कराया जाए ताकि अधिक से अधिक लोग इसका अनुभव ले सकें और नई थार को बुक कर सकें।  

थार का नया वर्जन पिछले हफ्ते शुक्रवार को लॉन्‍च की गई है और इसकी एक्‍स-शोरूम कीमत 9.8 लाख रुपए से लेकर 13.75 लाख रुपए के बीच है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने नई थार को दो ट्रिम में पेश किया है, एएक्‍स और एलएक्‍स। यह दोनों ही पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्‍प के साथ आते हैं। भारत में विकसित और निर्मित नई थार का उत्‍पादन कंपनी के नाशिक प्‍लांट में किया जा रहा है।   





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here