फिल्म यूनिट की महिला सदस्य से छेड़छाड़ के आरोप में एक्टर विजय राज गिरफ्तार

0
94


एक्टर विजय राज को गोंदिया में एक होटल से गिरफ्तार किया गया था.

मुंबई:

अभिनेता विजय राज को छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया. महाराष्ट्र के गोंदिया में फ़िल्म की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का यह मामला सामने आया. सोमवार को इसकी शिकायत दर्ज होने पर मंगलवार को सुबह गोंदिया में स्थित एक होटल से विजय राज को गिरफ्तार किया गया था. फ़िल्म यूनिट की एक सदस्य महिला के साथ मोलेस्टेशन के आरोप में  IPC 354  के तहत गिरफ्तारी हुई थी.

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता विजय राज को महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान क्रू की महिला सदस्य से छेड़छाड़ करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि बाद में अभिनेता को जमानत मिल गई. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

अधिकारी ने बताया कि सोमवार को महिला ने पुलिस में अभिनेता के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की थी.

इसमें महिला ने आरोप लगाया कि राज ने सोमवार को मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में फिल्म ‘शेरनी’ की शूटिंग के दौरान उनसे छेड़छाड़ की.

उन्होंने बताया कि अभिनेता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. राज को गोंदिया के एक होटल से गिरफ्तार किया गया जहां क्रू सदस्य ठहरे हुए हैं. गोंदिया के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अतुल कुलकर्णी ने बताया कि अभिनेता को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें जमानत मिल गई.

(इनपुट भाषा से भी)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here