IPL 2021, KKR v SRH : जीत के बाद नितीश राणा का खुलासा, बचपन में स्पिन खेलने के अनुभव का मिला फायदा

0
99


Image Source : IPLT20.COM
IPL 2021, KKR v SRH : जीत के बाद नितीश राणा का खुलासा, बचपन में स्पिन खेलने के अनुभव का मिला फायदा 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सलामी बल्लेबाज नीतिश राणा (80) और राहुल त्रिपाठी (53) के अर्धशतकों की मदद से इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के तीसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइटराइडर्स ने 6 विकेट खोकर 187 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जॉनी बेयरस्टो (55) और मनीष पांडे (नाबाद 61) के अर्धशतकों के बावजूद 5 विकेट पर 177 रन ही बना सकी।

कोलकाता के सलामी बल्लेबाज नितीश राणा को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। कोलकाता को पहली जीत दिलाने के बाद नितीश राणा ने अपनी पारी की योजना को लेकर खुलासा किया।

SRH vs KKR : प्रसिद्द कृष्णा की घातक बाउंसर से बाल-बाल बचे मोहम्मद नबी, देखें Video

राणा ने कहा, “मेरे स्‍लॉट में गेंद आई और मैंने भुवनेश्‍वर कुमार को चौका लगा दिया। मेरे दिमाग में यही चल रहा था कि जो भी गेंद मेरे पाले में आएगी, मैं उस पर जोरदार शॉट लगाऊंगा। ओस की वजह से फर्क तो पड़ा। हमारा लक्ष्य 170 से 180 का स्कोर बनाना था। मैं बचपन से स्पिन खेलता आया हूं और आज उसी अनुभव का फायदा भी उठाया। स्पिन को खेलना मेरे खून में है।”

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here