Alia Batt की मां Soni Razdan उतरी Rhea Chakraborty के सपोर्ट में कहा- ‘उसके साथ जो हुआ गलत था’

[ad_1]

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Sony Razdan) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया जो काफी सुर्खियों में बना हुआ है. सोनी राजदान रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) के सपोर्ट में उतरी हैं. एक यूजर ने लिखा था कि ‘बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिया चक्रवर्ती का करियर खत्म हो चुका है.’ जिसे देखकर सोनी राजदान ने ट्वीट के जरिए उसे मुंहतोड़ जवाब दिया और रिया को सपोर्ट किया. आपको बता दें, रिया चक्रवर्ती इस समय बेल पर जेल से बाहर हैं और रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस के चलते करीब एक महीना जेल में बंद थी.

सोनी ने ट्वीट करके लिखा, सोनी राजदान ने लिखा, ‘उसके जेल जाने से यही साबित हुआ है कि जिन लोगों ने उसके साथ ऐसा किया उससे यही लगा कि रिया एक मासूम विक्टिम रहीं और उन्होंने खेल को गलत तरह से डिजाइन किया. क्यों उसके साथ कोई काम नहीं करेगा? मुझे लगता है कि वह अच्छा करेंगी, उम्मीद तो यही करती हूं मैं.’ इस ट्वीट को देखने के बाद ये दिखता है कि सोनी राजदान रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में हमेशा खड़ी रहेगी.

सोनी राजदान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस इस ट्वीट पर अपनी-अपनी राय भी देते दिखाई दे रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘चेहरे’ में नज़र आएंगी. इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती के साथ बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में दिखाई देंगे. साथ ही और इमरान हाशमी संग नजर आने वाली हैं. रूमी जाफरी की यह फिल्म साल 2021 में थिएटर्स में रिलीज होगी.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu