Amazon India ने अपने शॉपिंग ऐप पर मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा शुरू की

0
146


नई दिल्ली:

एमेजॉन इंडिया ने शनिवार को कहा कि उसने भारत में एक नयी मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा ”मिनीटीवी” शुरू की है जो दुनिया में उसकी इस तरह की पहली सेवा है. मिनीटीवी के जरिए उपयोगकर्ता वेबसीरिज, तकनीक से जुड़ी खबरें, खानपान, सौंदर्य और फैशन सहित अन्य से जुड़ी विशेष रूप से तैयार की गयी सामग्री देख सकते हैं. मिनीटीवी एमेजॉन के शॉपिंग ऐप पर उपलब्ध होगी और इसपर विज्ञापन भी दिखाए जाएंगे.

LOL: अमेजन प्राइम वीडियो ने कॉमेडी शो ‘एलओएल’ लाने का किया ऐलान, अरशद वारसी और बोमन इरानी करेंगे होस्ट

कंपनी ने एक बयान में कहा, “मिनीटीवी पर वेबसीरिज, हास्य कार्यक्रम, तकनीक से जुड़ी खबरें, खानपान, सौंदर्य, फैशन और अन्य से जुड़ी पेशेवर तरीके से तैयार की गयी सामग्री पेश की जाएगी. मिनीटीवी की शुरूआत के साथ एमेजॉनडॉटइन शॉपिंग ऐप ग्राहकों के लिए लाखों उत्पादों में से खरीदने का, भुगतान करने का और मुफ्त में मनोरंजन वाले वीडियो देखने का एक अकेला ठिकाना होगा.”

PM Modi की ‘परीक्षा पे चर्चा 2021’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज, देखें Video

कंपनी ने कहा कि मिनीटीवी अभी के लिए केवल एन्ड्रॉयड फोन पर एमेजॉन के शॉपिंग ऐप पर उपलब्ध होगी और आने वाले महीनों में आईओएस ऐप और मोबाइल वेब पर भी यह उपलब्ध करायी जाएगी. इस सेवा की शरूआत के साथ भारत में एमेजॉन दो वीडियो स्ट्रीमिंग सेवाएं उपलब्ध करा रहा है – मिनीटीवी और प्राइम वीडियो.

बंपर छूट देने के लिए एमेजॉन और फ्लिपकार्ट जांच के घेरे में

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here