Amitabh Bachchan से नाराज होकर Shatrughan Sinha ने लौटा दी थी बेटे अभिषेक की शादी की मिठाई, ये थी वजह

0
123


हिंदी सिनेमा के बेहतरीन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपने दौर में बहुत सी शानदार फिल्मों में काम किया और अपने अलग अंदाज से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई. उस वक्त शत्रुघ्न, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को स्टारडम के मामले में पूरी टक्कर दिया करते थे. हालांकि शत्रुघ्न और अमिताभ ने कई फिल्मों में साथ काम किया लेकिन कम ही लोगों को पता है कि दोनों के बीच कोल्ड वॉर चलती थी.

शत्रुघ्न सिन्हा, अमिताभ के स्टार्डम से जला करते थे. इस बात का जिक्र उन्होंने खुद अपने एक इंटरव्यू में किया था. दोनों के बीच मनमुटाव इतना ज्यादा हो गया था कि जब साल 2007 में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक की शादी हुई तो अमिताभ ने शत्रुघ्न सिन्हा को शादी में बुलाया तक नहीं था. हालांकि, शादी के बाद अमिताभ ने, अभिषेक की शादी की मिठाई शत्रुघ्न सिन्हा के घर भिजवाई थी लेकिन उन्होंने वो मिठाई वापस लौटा दी.

शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, ‘मुझे शादी के इनविटेशन की टेंशन नहीं थी. मुझे किसी की शादी पर जाने का शौक नहीं होता. बस चलता तो मैं खुद की शादी में भी नहीं जाता. अमिताभ मिठाई के बदले एक फोन ही कर लेते.’

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बायोग्राफी ‘एनीथिंग बट खामोश’ में अमिताभ बच्चन से जुड़े बहुत से किस्सों के बारे में खुलासा किया है. शत्रुघ्न ने इस किताब में बताया कि लोगों को ये लगता था कि मेरी और अमिताभ की जोड़ी बहुत दमदार थी लेकिन अमिताभ बच्चन को ऐसा लगता था कि फिल्म ‘शान’, ‘नसीब’, ‘दोस्ताना’ और ‘काला पत्थर’ में शत्रुघ्न सिन्हा उनपर भारी पड़ गया था.

यह भी पढ़ेंः Hina Khan के इस वीडियो ने फैंस को किया हैरान, फूट-फूट कर रोई एक्ट्रेस



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here