अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को हवा में उठाने की कोशिश, Video देख फैंस बोले- शक्तिमान….

0
63


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने की विराट कोहली (Virat Kohli) को उठाने की कोशिश

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा ने की विराट कोहली को हवा में उठाने की कोशिश
  • एक्ट्रेस के वीडियो देख कलाकारों ने किये कमेंट
  • अनुष्का शर्मा का वीडियो खूब हो रहा है वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) लोगों की पसंदीदा जोड़ी में से एक है. दोनों के फोटो और वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. वह अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीतते हुए नजर आते हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक्ट्रेस अपने पति को हवा में उठाने की कोशिश करती हैं. खास बात तो यह है कि इस काम में वह सफल भी हो जाती हैं. इस वीडियो को अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 19 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

यह भी पढ़ें

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ नजर आ रही हैं. इसी बीच वह विराट कोहली को उठाने की कोशिश करती हैं और इस काम में सफल भी हो जाती हैं. अनुष्का शर्मा के इस काम से विराट कोहली भी इंप्रेस हो जाते हैं और वह दोबारा अनुष्का को उन्हें उठाने के लिए कहते हैं. इस बीच अनुष्का, विराट से कहती हैं कि वह खुद को लिफ्ट न करें और उनकी हेल्प भी न करें. तभी अनुष्का शर्मा दोबारा विराट कोहली को उठा लेती हैं और कैमरे की तरफ देख अपने मसल्स दिखाने लगती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “क्या मैंने यह किया था.”

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के इस वीडियो को लेकर फैंस और कलाकार भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. जहां दीया मिर्जा ने एक्ट्रेस के वीडियो पर हार्ट शेप इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया. तो वहीं, एक यूजर ने लिखा, “शक्तिमान अल्ट्रा प्रो मैक्स…” इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, “कपल गोल्स” तो दूसरे फैन ने लिखा, “बिल्कुल परफेक्ट…” बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में माता-पिता बने हैं. अनुष्का शर्मा ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम दोनों ने वामिका रखा. अनुष्का और विराट अकसर एक-दूसरे के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते हुए नजर आते हैं.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here