Apple 16 मार्च को AirTags, iPad Pro सहित कई प्रोडक्ट को कर सकती है लॉन्च

0
50


टेक कंपनी Apple का 2021 का पहला लॉन्च इवेंट में 16 मार्च को हो सकता है. एक टिपस्टर, LeaksApplePro के अनुसार, कंपनी वर्चुअल इवेंट में लंबे समय से चर्चा में रहे प्रोडक्ट AirTags को लॉन्च कर सकती है. वहीं एक इकोनॉमिक डेली न्यूज वेबसाइट के अनुसार एप्पल iPad Pro model और रीडिजाइन iPad Mini भी लॉन्च हो सकता है.

यदि अपडेटेड iPad Pro मॉडल 16 मार्च को लॉन्च किया जाता है तो यह iPad सीरीज के पिछले वर्ष 18 मार्च को लॉन्च किए जाने के ठीक एक साल बाद आएगा. इसी तरह एप्पल ने 2019 में 25 मार्च और 2018 में 27 मार्च को नए iPad Pro डिवाइस लॉन्च किए थे.

 

मिनी एलईडी डिस्प्ले को सपोर्ट कर सकता है टैबलेट

कई लीक औक रूमर्स के अनुसार अपग्रेडेड टैबलेट, एक मिनी एलईडी डिस्प्ले को सपोर्ट कर सकता है. यह केवल स्क्रीन विज़ुअल्स में सुधार नहीं करेगा, बल्कि ज्यादा पावर भी बचाएगा. यह उल्लेखनीय है कि सीरीज में पहले 5G सपोर्टिंग आईपैड भी शामिल हो सकते हैं.

रूमर्स से संकेत मिला है कि यह कुछ नए एक्ससरीज को सपोर्ट के लिए एडिशनल बिल्ट इन मैग्नेट के साथ आ सकते हैं. 2021 iPad Mini बदलाव के साथ शर्कं बेजल के रूप में आ सकता है जो एप्पल को एक ही डिजाइन के 9 इंच से ज्यादा स्क्रीन में फिट कर पाएगा.

इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट को ढूंढने में मदद करेगा AirTags

AirTags एक छोटी ट्रैकिंग tiles है, जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आती है. यह डिवाइस खोए हुए इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट को आईफोन की मदद से ढूंढने सहायता करेगा. पिछले लीक में यह भी बताया गया था कि एयरटैग बोतल कैप साइज और सर्कुलर शेप में होगा.

यह भी पढ़ें-
Telegram पर दूसरे को नहीं दिखेगा आपका नंबर, इस सेटिंग से छुपाएं मोबाइल नंबर

5 इंच से बड़ा डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, कीमत 5 हजार से भी कम





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here