Baarish Ban Jaana Teaser: देखें नए गाने की पहली झलक, रूह को सुकून पहुंचा रही है Hina Khan और Shaheer Sheikh की केमिस्ट्री

0
118


हिना खान(Hina Khan) और शाहीर शेख(Shaheer Sheikh) जल्द ही एक नए वीडियो सॉन्ग ‘बारिश बन जाना’(Baarish ban jaana song) में साथ नजर आने वाले हैं. इस गाने की शूटिंग पिछले महीने ही हुई जिसे लेकर दोनों ही कलाकार काफी एक्साइटेड हैं. अब इस गाने का टीज़र सामने आया है जिसमें हिना और शाहीर की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त लग रही है वही गाना रूह को सुकून पहुंचा रहा है. 

टीजर में दिखी रोमांस की झलक

हिना खान(Hina Khan) का ये नया रोमांटिक गाना है जिसका म्यूजिक भी काफी शानदार है और रूह को सुकून को पहुंचाने वाला है. मंगलवार को इस गाने का टीजर जारी किया गया जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं पूरा गाना 3 जून यानी कि गुरुवार को रिलीज किया जाएगा जिसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. 



कश्मीर में हुई गाने की शूटिंग

ये एक मॉनसून सॉन्ग है जिसका टाइटल भी ‘बारिश बन जाना’ रखा गया है. इसकी शूटिंग कश्मीर की हसीन वादियों में हुई है. इसकी मेकिंग वीडियो भी हिना खान ने बीते दिनों इंस्टाग्राम में शेयर की थी और बताया था कि किस तरह माइनस तापमान में इस खूबसूरत गाने को शूट किया गया है. इस वीडियो में हिना खान ढेर सारे कपड़ों से ढकी हैं, सामने अंगीठी भी जल रही है लेकिन फिर भी वो बुरी तरह कांपते हुए नज़र आ रही हैं. 



2 हफ्ते पहले ही हिना खान का पत्थर वरगी सॉन्ग भी रिलीज हुआ है. जिसे भी खूब पसंद किया गया. इस गाने में हिना खान के साथ तन्मय सिंह नजर आए थे. और गाने का म्यूजिक दिया था बी प्राक ने. अब बैक टू बैक हिना दूसरा गाना लेकर आ रही हैं जिसके हिट होने की पूरी उम्मीद है क्योंकि गाने का म्यूजिक वाकई बेहद खूबसूरत है. जो म्यूजिक के दीवानों को खूब पसंद आएगा. 

ये भी पढ़ेंः ऑनस्क्रीन बेटे रोहन मेहरा ने किया Ye Rishta Kya Kehlata Hai के नैतिक का सपोर्ट, Karan mehra पर लगे हैं घरेलू हिंसा के आरोप

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here