RR vs RCB : मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में ई-सिगरेट पीते नजर आए बैंगलोर के आरोन फिंच, Video आया सामने

0
98


Image Source : IPLT20.COM/HOTSTAR
Aaron Finch

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के 2020 सीजन का 33वां मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जिसमें आरसीबी ने 7 विकेट से जीत हासिल की। बैंगलोर के लिए मध्यक्रम के बल्लेबाज ए बी डिविलियर्स ने 22 गेंदों में 55 रन की शानदार पारी खेल मैच का पासा पलट दिया। ऐसे में जब डिविलियर्स तूफानी बल्लेबाजी कर रहे थे तो बैंगलोर की ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी खुशनुमा था। जिसके चलते उनके सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच मैच के दौरान ई – सिगरेट का सेवन करते नजर आए। 

दरअसल, पारी के दौरान जैसे ही 19वें ओवर में उनादकट की पहली गेंद पर एबी डिविलियर्स ने लंबा छक्का मारा कैमरा मैन ने ड्रेसिंग रम का रुख किया। जहां पर फिंच मस्त अंदाज में ई सिगरेट का सेवन करते पाए गए। इसका विडियो सोशल मीडिया में अब तेजी से वायरल हो चला है। गौरलतब है कि फिंच ने इस मैच में बल्लेबाजी करते हुए 11 गेंदों में सिर्फ 14 रन बनाए। जिसके बाद वो ड्रेसिंग रूम में आराम से ई – सिगरेट का लुफ्त उठाते नजर आए। 

RR vs RCB, Video : 19वें ओवर में डिविलियर्स ने इस तरह पलट दी बाजी, कप्तान कोहली ने लगाया गले

वहीं मैच की बात करें तो  राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 177 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया, जिसे बेंगलोर ने दो गेंद और सात विकेट शेष रहते हासिल कर लिया।बेंगलोर के लिए एबी डिविलियर्स ने 22 गेंदों पर 1 चौके और 6 छक्के की मदद से नाबाद 55 रन और कप्तान विराट कोहली ने 32 गेंदों पर एक चौके और दो छक्कों की मदद से 43 रन बनाए। डिविलियर्स ने गुरकीरत सिंह मान के साथ चौथे विकेट के लिए 77 रनों की साझेदारी की। गुरकीरत ने 17 गेंदों पर नाबाद 19 रन बनाए। राजस्थान की ओर से श्रेयस गोपाल, कार्तिक त्यागी और राहुल तेवतिया ने एक- एक विकेट लिए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here