Bhojpuri Gaana: लॉन्च हुआ पवन सिंह का धांसू ‘New Year Song’, आते ही मिले इतने लाख व्यूज

[ad_1]

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर्स की ये खासियत है कि वो हर बड़े मौके पर तुरंत गाना बना देते हैं. चाहे वह नवारात्रि हो या सावन का महीना, 15 अगस्त हो या फिर 26 जनवरी. यहां हर बड़े मौके पर कई गाने निकलते हैं. आज साल का आखिरी दिन है और आज 12 बजे के बाद नया साल शुरू हो जाएगा. नए साल के जश्न को आम आदमी से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड तक सेलिब्रेट कर रहे हैं. तो ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री कहां पीछे रहने वाली हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर न्यू ईयर सेलिब्रेशन को लेकर लगातार धांसू गाने ला रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार और सिंगर पवन सिंह का नया भोजपुरी सॉन्ग लॉन्च हुआ है. ये एक न्यू ईयर सॉन्ग है. इसमें पवन सिंह न्यूर की तैयारी के डीजे, डांसर और बाउंसर समेत कई लोगों के बारे में बता रहे हैं. इस सॉन्ग में पवन सिंह चारों तरफ से लड़कियों से घिरे हैं और अपने डांसिंग मूव दिखा रहे हैं.

पवन सिंह के इस न्यू ईयर सॉन्ग का नाम ‘छपरा से आवता डांसर’ है. इसे खुद पवन सिंह ने गाया है. इस गाने के बोल अजय बच्चन ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक दीपक सिंह ने दिया है. इस सॉन्ग को भिभांशु तिवारी ने डायरेक्ट किया है. ये गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आज ही लॉन्च हुआ है.

यहां देखिए पवन सिंह का न्यू ईयर सॉन्ग-

आज सुबह ही लॉन्च हुए ‘छपरा से आवता डांसर’ सॉन्ग को कुछ ही घंटों में चार लाख से ज्यादा यानी 408,720 बार देखा जा चुका है. इतने कम वक्त में इतने ज्यादा व्यूज मिलने से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पवन और उनके गाने कितने पॉपुलर हैं.

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 14: राखी सावंत को बचपन में पीटते उनके पापा-मामा, रो-रो कर किए राहुल वैद्य के आगे कई खुलासे

KBC 12: एक करोड़ के इस सवाल पर महिला ने क्विट किया शो, लव स्टोरी से अमिताभ बच्चन को किया इंप्रेस

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu