Bhojpuri Song: बारिश में दिखा मोनालिसा का दिलकश अंदाज, लोगों को खूब पसंद आ रहा गाना

0
188


Monalisa Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इसके पीछे वजह है उनका सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहना. एक्ट्रेस के हाल ही में 4 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हुए हैं. उनके ये फैन्स एक्ट्रेस का दिलकश और बोल्ड अंदाज काफी पसंद करते हैं. मोनालिसा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी तस्वीरों औऱ वीडियो से भरा पड़ा है. एक्ट्रेस के फैन्स उनकी तस्वीरों पर वीडियो पर कमेंट करना नहीं भूलते हैं. इन दिनों मोनालिसा का एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है.

एक्ट्रेस ने अपने अलग अंदाज से एक बार फिर फैन्स का दिल जीत लिया है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी मोनालिसा का भोजपुरी गाना ‘देहिया में आगिया लगावाता ए पानी’ (Dehiyan Mein Agiya Lagawata E Paniya) यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

Bhojpuri Song: बारिश में दिखा मोनालिसा का दिलकश अंदाज, लोगों को खूब पसंद आ रहा गाना

इस गाने में मोनिलासा बारिश में डांस करती नजर आ रही हैं. गाने में एक्ट्रेस अभिनेता शुभम तिवारी संग रोमांस करती दिख रही हैं. दोनों की गजब केमिस्ट्री ने गाने में चार चांद लगा दिये हैं. मोनालिसा साड़ी पहने गाने में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब उनके किसी गाने ने इतनी सुर्खियां हासिल की हो. गाने का म्यूजिक भी काफी शानदार है.

Bhojpuri Song: बारिश में दिखा मोनालिसा का दिलकश अंदाज, लोगों को खूब पसंद आ रहा गाना

मोनालिसा और शुभम तिवारी के भोजपुरी रोमांटिक गाने को आर्या डिजिटल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. अब तक यूट्यूब पर इसे 1.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘सन्यासी बलमा’ का है.

गाने को पामेला जैन और मधुकर आनंद ने मिलकर गाया है. बोल विनय बिहारी ने लिखे गए हैं. जबकि म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. फिल्म में शुभम तिवारी, जलज मिश्रा, अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, मोनालिसा, और प्रिया प्रमुख भूमिका में हैं.

हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा साड़ी में डांस करती नजर आ रही हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here