Bhumi Pednekar Exclusive: कोरोना से लड़ने में कर रही हैं लोगों की मदद, बताया- रोज आती हैं 100 से ज्यादा कॉल

0
203


फिल्म ‘दम लागके हईशा’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने हाल ही में कोरोना को मात दी है. भूमि कोरोना से ठीक होने के बाद लगातार सोशल मीडिया के जरिए जरूरतमंद लोगों की मदद कर रही हैं. उन्होंने कुछ वक्त पहले ही कोविड वॉरियर के नाम से एक नई शुरुआत की है. जिसमें उनकी टीम लगातार कोरोना से पीड़ित लोगों के संपर्क में बनी हुई है. शनिवार को एबीपी न्यूज से बात करते हुए भूमि ने इस दौरान के अपने कई एक्सपीरियंस शेयर किए है.

प्लाज्मा डोनेट जरूर करें

भूमि ने एबीपी न्यूज को बताया कि, मैंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक मदद पहुंचाने का फैसला किया और एक टीम बनाई. मैं और मेरी पूरी टीम ऐसे लोगों की मदद कर रहे हैं जो इस वक्त इस बीमारी से जूझ रहे हैं. हम लोगों तक प्लाज्मा भी पहुंचवा रहे हैं. और लगातार सभी से अनुरोध कर रहे हैं कि कोरोना से जो हाल ही में ठीक हुआ है वो अपना प्लाज्मा जरूर डोनेट करें. आज के वक्त में लोगों की मदद के लिए सोशल मीडिया से अच्छा कोई प्लेटफॉर्म नहीं है.

हर दिन 100 से ज्यादा लोग मांगते है मदद

वहीं जब उनसे इस दौरान का खास मोमेंट पूछा गया तो भूमि ने बताया कि, उन्हें एक दिन में करीब 100 – 150 रिक्वेस्ट आती है. लोग हमसे मदद करने की उम्मीद रखते हैं. और कई लोगों से हम इमोशनली जुड़ भी जाते हैं, लेकिन कभी भी किसी ने मुझे परेशान नहीं किया है क्योंकि लोग जानते हैं कि हम काम कर रहे हैं. कई बार लोग वीडियो कॉल की मांग करते हैं तो मैंने लोगों से बात भी की है.

मां को कोरोना हुआ तब मैं डर गई थी

कोरोना का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए भूमि ने बताया कि, जब मेरी रिपोर्ट पॉजिटीव आई तो मैं हम होम आइसोलेशन में थी. लेकिन जब मेरी मां को कोरोना हुआ तो उनकी हालत खराब हो गई और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. तब मैं सच में डरी हुई थी. लेकिन सही वक्त पर इलाज मिलने के बाद सब ठीक रहा.

वैक्सीन ही हमें कोरोना से बचा सकती है – भूमि

भूमि ने ये भी बताया कि, आइसोलेशन में रहने के दौरान मैंने टीवी देखा, और कई घंटे तो मेरा साफ-सफाई और बर्तन साफ करने में चले जाते थे. क्योंकि उस वक्त आपको अपना सारा काम खुद ही करना पड़ता है. वहीं वैक्सीनेशन के सवाल पर भूमि ने कहा कि, मैं यही कहूंगी कि वैक्सीनेशन इन हालातों से निकलने का एकमात्र तरीका है. बाहर के देशों में who ने कहा है कि जिसको दो इंजेक्शन लगे हैं वो बिल्कुल सेफ है. मास्क ना लगाए तो भी वो इस बीमारी से बच सकता है. इसलिए मैं सभी से ये अनुरोध करती हूं कि प्लीज वैक्सीन जरूर लगवाएं.

ये भी पढ़ें-

‘Zoom Zoom’ गाने को शूट करते हुए स्टेज से गिरने वाली थीं दिशा पटानी, सलमान खान ने ऐसे बचाई जान

एक्ट्रेस मल्लिका दुआ के माता-पिता की सेहत में नहीं हो रहा सुधार, अस्पताल में कराए गए भर्ती



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here