Big B के लुक में सुनील ग्रोवर की धमाल कॉमेडी, बोले- नमस्कार मैं नकली अमिताभ बच्चन बोल रहा हूं

[ad_1]

सुनील ग्रोवर की कॉमेडी के तो सभी दीवाने हैं. अलग-अलग किरदारों में खुद को पेश करने की कला से वह खासतौर पर दर्शकों को प्रभावित करते हैं. आज हम आपको सुनील की ऐसी ही एक लाजवाब परफॉर्मेंस के बारे में बताएंगे. इसमें वह अमिताभ बच्न की मिमिक्री करते नजर आए थे.

यह परफॉर्मेंस ‘द ड्रामा कंपनी’ शो के एक एपिसोड की है. स्टेज पर धोती कुर्ते और शॉल में आते ही सुनील बिल्कुल बिग-बी के अंदाज में बोलते हैं- मैं नकली अमिताभ बच्चन आपका बहुत- बहुत स्वागत करता हूं.  इस शो में अक्षय कुमार, नेहा कक्कड़, क्रिकेट मिताली राज, इला अरुण भी नजर आते हैं.

 https://www.youtube.com/watch?v=2ebHfX6RtI4

ग्रोवर शो में अक्षय कुमार की तरीफ करते हुए कहते हैं, “अक्षय जी को बहुत-बहुत बधाई देना चाहता हूं कि वीमेन एम्पावरमेंट पर आप फिल्में बना रहे हैं. बहुत-बहुत शुभकामनाएं आपको.”

इसके बाद वह सभी गेस्ट को स्टेज पर बुलाकर रस्सी कूदन के का खेल खेलते हैं. इसके बाद स्टेज पर वह सभी गेस्ट के साथ लुका-छुपी का खेल खेलते हैं.

सुनील ग्रोवर हाल ही में वेबसीरीज तांडव में नजर आए हैं. इस फिल्म में उन्होंने अपनी पापुलर इमेज से अलग एक गंभीर किरदार निभाया है. सुनील ग्रोवर वेब सीरीज तांडव में काम करने को लेकर काफी खुश हैं. बॉलीवुड हंगाम को दिए इंटरव्यू के दौरान सुनील ने बताया कि, ‘वह काफी खुश हैं कि उन्हें इस सीरीज में काम करने का मौका मिला. सुनील ने कहा कि,झे ये कहानी ऑफर की गई थी. मुझे बताया गया था कि पूरी सीरीज में मुझे लेडीज ड्रेस नहीं पहननी पड़ेगी और मेल कैरेक्टर को ही प्ले करना होगा. ये बात सुनकर मैने फौरन हां कर दी.’

यह भी पढ़ें:

बॉडीगार्ड शेरा के साथ सलमान खान ने शेयर की यह खास फोटो, लिखा- वफादारी

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu