Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन से अपनी दोस्ती पर पहली बार बोले- अभिनव शुक्ला, मैं उन्हें नहीं जानता

[ad_1]

Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन से अपनी दोस्ती पर पहली बार बोले- अभिनव शुक्ला, मैं उन्हें नहीं जानता

Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) से अपनी दोस्ती को लेकर बोले अभिनव शुक्ला

नई दिल्ली:

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के हाउस से बाहर हो चुके है जिसकी वजह से उनके फैन्स काफी निराश भी है. हालांकि अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) शो में एकमात्र ऐसे कंटेस्टेंट थे जिसने घर के अंदर काफी धीमी शुरुआत की,  शो से बाहर निकलने के बाद अभिनव शुक्ला ने हाल ही में यूट्यूब चैनल फिफाफूज के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि वह किसी वक्त भी शो से बाहर निकलने के लिए तैयार थे. लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस यह बात सोचकर ज्यादा निराशा हुई कि वेलेंटाइन डे पर वह रुबीना दिलाइक के लिए कुछ खास नहीं कर पाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि वह फिनाले में रुबीना दिलाइक के साथ आने का सपना देखते थे. 

यह भी पढ़ें

अभिनव (Abhinav Shukla) आगे कहते हैं, “मैंने वेलेंटाइन डे के लिए रुबीना दिलैक के लिए कुछ स्पेशल प्लान किया था. वास्तव में, मैं घर के दूसरे कंटेस्टेंट की मदद करना चाहता था लेकिन अब मैं ट्रॉफी का इंतजार कर रहा हूं. देखना बड़ा रोचक होगा कि आखिर ट्रॉफी कौन अपने घर जीतकर लेकर जाता है. मुझे पूरा विश्वास है रुबीना ही जीतेगी.” मैं बहुत आभारी हूं कि इस शो का कि हमें एक दूसरे को समझने और हमारी शादी बचाने में मदद की है. 

Newsbeep

गौरतलब है कि अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) शुरुआत के दो महीनों के लिए जैस्मीन भसीन के बहुत अच्छे दोस्त थे. कभी-कभी, वह उसके लिए रुबीना दिलैक से भी लड़ जाते थे. लेकिन कनेक्शन नामांकन में, जैस्मीन भसीन ने अभिनव शुक्ला का नाम लिया. इसके बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं जैस्मिन को नहीं जानता.” यह साफ है कि अब हम दोनों के बीच में अब किसी भी तरह की दोस्ती नहीं है और न घर के बाहर होगी. आगे अभिनव ने कहा कि वह राहुल महाजन, नैना सिंह और शार्दुल पंडित के दोस्त हैं और रहेंगे. 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu