Bigg Boss 14 Finale: 14 लाख लेकर घर से निकलीं Rakhi Sawant, फिनाले के करीब आकर छोड़ा शो

0
111


बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) के फिनाले से ठीक पहले राखी सावंत(Rakhi Sawant) ने घर छोड़ दिया लेकिन सिर्फ खाली पीली नहीं बल्कि वो घर से 14 लाख रुपए लेकर निकली हैं. जी हां…राखी सावंत(Rakhi Sawant) टॉप 5 में थीं लेकिन जब उन्हें पैसों से भरा सूटकेस लेकर शो छोड़ने का मौका मिला तो ये मौका उन्होंने हाथ से जाने नहीं दिया. 

रितेश घर में लेकर पहुंचे थे सूटकेस

बिग बॉस 14 के फिनाले में रितेश देशमुख घर में पहुंचे और चूंकि राखी सावंत के पति का नाम भी रितेश है इसीलिए काफी मस्ती मज़ाक वाला माहौल भी इस दौरान देखने को मिला. बाद में रितेश ने एक मौका घरवालों को दिया. उन्होने एक सूटकेस दिखाया जिसमें 14 लाख की रकम थी. घरवालों को वो रकम लेकर शो छोड़ने का मौका इस दौरान दिया गया. जो कंटेस्टेंट पहले बज़र दबाता वहीं इन पैसों को जीतने का हकदार बनता. और ये मौका जीत लिया राखी सावंत ने. हालांकि निक्की तंबोली ने भी बज़र दबाया था लेकिन वो राखी सावंत से पीछे रह गईं. 

राखी ने लोगों का किया खूब मनोरंजन

Bigg Boss 14 Finale: 14 लाख लेकर घर से निकलीं Rakhi Sawant, फिनाले के करीब आकर छोड़ा शो

भले ही राखी ने शो पहले ही छोड़ दिया लेकिन वो जीत की काफी प्रबल दावेदार मानी जा रही थीं. वो इकलौती चैलेंजर थीं जो फिनाले वीक तक पहुंचीं. शो में उन्होने जितना भी समय बिताया वो दर्शकों के लिए एटरटेनमेंट का फुल डोज़ लेकर आईं. उन्होंने अपने फैंस को खुश करने, उनका मनोरंजन करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी. ऐसे में वो काफी मजबूत कंटेस्टेंट थीं. अगर वो शो में रहती तो जीत भी सकती थीं. लेकिन उन्होंने शो को पहले ही छोड़ना बेहतर समझा और उन्होने को घाटे का सौदा भी नहीं किया. 

जूली बनकर छा गईं राखीं

राखी सावंत शो में जूली बनकर छाईं और इस टास्क में निभाए गए अपने किरदार को उन्होने ऐसा जीवंत किया कि लोग उसे काफी हद तक सच भी मानने लगे. यही बात राखी सावंत को दूसरों से अलग बनाती है. 

ये भी पढ़ेंः Content पर बहस से लेकर भारी भरकम शब्दों के इस्तेमाल तक, Bigg Boss के इतिहास में पहली बार इस सीज़न में हुआ ये सब



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here