Bigg Boss Winner 14: रुबीना, राहुल, अली, निक्की, राखी इनमें से किसका पलड़ा होगा भारी, कौन जीतेगा खिताब

0
116


Bigg Boss 14 Winner: रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तंबोली इनमें से किसका पलड़ा होगा भारी

नई दिल्ली:

बिग बॉस के फैन्स के दिमाग में अब यही सवाल है बिग बॉस 14 का विजेता कौन होगा (Who is Bigg Boss 14). बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपने आखिरी पड़ाव पर है अब घर में सिर्फ टॉप-5 फ़ाइनलिस्ट्स बचे हैं जिसमें से रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), अली गोनी (Aly Goni), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और राखी सावंत (Rakhi Sawant). इन्हीं पांचों में से एक विजेता होने वाला है. वहीं इसी बीच खबर यह आ रही थी निक्की तंबोली शो छोड़कर जा चुकी है. लेकिन बाद में यह बात साफ हो गई थी कि निक्की तंबोली को बिग बॉस ने 6 लाख का ऑफर दिया था कि आप 6 लाख रुपये लेकर शो छोड़ सकती हैं लेकिन निक्की ने साफ कर दिया कि वह इस तरह से पैसे लेकर शो नहीं छोड़ेंगी. अब तो आने वाला समय बताएगा कि इन पांचों में से शो का विजेता कौन होगा. वैसे भी बिग बॉस 14 के विनर (Bigg Boss 14 Winner Prediction) को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

सलमान खान ने पहले ही साफ कर दिया है कि इन पांचो में से कोई विनर हो सकता है. क्योंकि कभी भी सीन पलट सकता है. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Winner) बाकी सीजन से काफी अलग है वहीं शो में हर दिन कुछ ट्विस्ट देखने के मिल रहा है. शुक्रवार के एपिसोड में हमने देखा कि शो में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की एंट्री हुई है. राजकुमार राव ने घर के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, राखी सावंत और अली गोनी से कई सारे बातें भी की और उनके साथ गेम भी खेला. सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने जाते- जाते शो में बिग बॉस 15 के दो कंटेस्टेंट को भी शो में भेजा. और आपको जानकर हैरानी होगी कि बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट के जो दो कंटेस्टें को घर में भेजा गया वह थे भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंम्बाच्या. 

Newsbeep

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंम्बाच्या घर के अंदर आते ही घर में बचे पांचो कंटेस्टेंट से हंसी मजाक करते हैं उनकी टांग भी खींचते हैं. वहीं कल के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट को उनके व्यवहार के हिसाब से ट्रॉफी भी दी गई . जिसमें रुबीना दिलैक को टीचर की तरह एक स्केल दी गई साथ ही उन्हें यह ट्रॉफी देते कहा गया कि वह घरवालों के साथ बिल्कुल टीचर की तरह व्यवहार करती हैं इसलिए उन्हें स्केल दिया जा रहा है. वहीं निक्की तंबोली को पेंडूलम दिया गया क्योंकि निक्की कभी भी किसी का पक्ष ले लेती हैं.

अली गोनी को राहुल और जैस्मिन से जुड़ा ट्रॉफी दिया गया साथ ही कहा गया कि वह कभी भी अपना गेम नहीं खेलता बल्कि कभी राहुल तो कभी जैस्मिन के कहने पर खेलते हैं. राहुल को बिग बॉस के दरवाजा वाले आइकन की ट्रॉफी दी गई वहीं राखी सावंत को ढोलकी वाली ट्रॉफी दी गई. इस खास गेम के दौरान बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Finale) के इन फाइनलिस्ट पांचों कंटेस्टेंट को ट्रॉफी के जरिए उनके व्यवहार को दर्शकों के सामने लाने की कोशिश की गई बाकी फिनाले के दिन ही पता चलेगा कि आखिर कौन होगा विजेता और कौन जाएगा खाली हाथ घर के बाहर?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here