आखिरी मुकाबले में बोल्ट और बुमराह को थी आराम की जरुरत : शेन बोंड

0
143


Image Source : IPLT20.COM
Mumbai Indians 

मुंबई इंडियंस की जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बाउल्ट पर निर्भरता मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेल गए मैच में साफ जाहिर हो गई थी। दोनों ने अभी तक आईपील-13 में मिलकर 43 विकेट लिए हैं।

मुंबई पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी थी, इसलिए उसने हैदराबाद के खिलाफ बुमराह और बाउल्ट को आराम दिया। उनकी गैरमौजूदगी में हैदराबाद ने मुंबई को 10 विकेट से हरा दिया था।

मुंबई को गुरुवार को पहले क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है। मैच से पहले मुंबई के गेंदबाजी कोच शेन बोंड ने कहा, “आपको इसके लिए हैदराबाद को श्रेय देना होगा। हमें टूर्नामेंट के लंबे प्रारूप को याद रखना होता है। यह काफी व्यस्त कार्यक्रम होता है, खासकर बाउल्ट और बुमराह जैसे तेज गेंदबाजों के लिए। यह लगातार मैच खेलने की बात नहीं है, बल्कि शारजाह और दुबई के बीच सफर करने की भी बात है। हैदराबाद के खिलाफ मौका था कि हम उन्हें आराम दें।”

उन्होंने कहा, “आईपीएल में मैच काफी जल्दी होते हैं। हम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं, ऐसे में हमारे कुछ खिलाड़ियों को आराम देना बोनस है।” 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here