ब्वॉयफ्रेंड Ranbir Kapoor नहीं बल्कि इस चीज को मिस कर रही हैं कोरोना पॉजिटिव Alia Bhatt, शेयर की तस्वीर

0
161


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस अक्सर उनकी पोस्ट, तस्वीरें और वीडियो आने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. चाहे उनकी मूवी के बारे में अपडेट हो, उनका हेल्थ अपडेट हो या कोई अन्य तस्वीर, इंस्टाग्राम पर आलिया की हर एक्टिविटी को फैंस का ध्यान आकर्षित करती है. 

आलिया इन दिनों घर में क्वारंटीन हैं. क्वारंटीन में रहते हुए वह सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हो गई हैं. हाल में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो में चेंज किया है. इस प्रोफाइल फोटो को देखकर लगता है कि कोरोना वायरस से लड़ते हुए वह अपने बीच डेज को मिस कर रही हैं. आलिया ने मालदीव वेकेशन के दौरान की एक तस्वीर को अपना प्रोफाइल फोटो बनाया है. 

मल्टीकलर बिकिनी में दिखा बोल्ड लुक

आलिया इस तस्वीर में मल्टीकलर बिकिनी पहने हुए. वह इसमे समुद्र की लहरों के बीच घुठने मोड़ कर बैठी हुई हैं. उनके बाल खुले हैं. उनके बैकग्राउंड में एकदम साफ नीले आसमान और समुद्र को देखा जा सकता है. आलिया इस साल की शुरुआत में अपनी गर्ल गैंग के साथ मालदीव वेकेशन पर गई थीं.

क्वारंटीन में बिता रही हैं वक्त

इससे पहले आलिया ने एक तस्वीर शेयर की थी. ये एक सेल्फी थी, जो उन्होंने क्वारंटीन में रहते हुए शेयर की है.  इसमें आलिया नो-मेकअप लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. उन्हें तस्वीरों में बेड पर आराम  करते हुए देखा जा सकता है. आलिया ने व्हाइट स्लीवलेस टॉप पहन रखा है जबकि वह सनकिस्ड सेल्फी में भी नजर आ रही हैं. इसके साथ उनके मेसी हेयर तस्वीर की सुंदरता और बढ़ा देते हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन भी सबसे अलग लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ड्रीमर कभी नहीं उठते.’

इन फिल्मों में दिखेंगी आलिया

आलिया भट्ट के पाइपलाइन में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. अभी उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज हुआ था.  इसमें आलिया के रोल और एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही थी. क्योंकि इसमें उनका बिल्कुल अलग किरदार नजर आएगा. इस फिल्म के अलावा आलिया एसएस राजामोली की आरआरआर, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी.  

ये भी पढ़ें-

पत्रलेखा के पिता का निधन, सदमे में एक्ट्रेस ने किया पोस्ट- ये दर्द मुझे तोड़ रहा है, आप बिना कुछ कहे चले गए

मम्मी-पापा की फिल्में बड़े चाव से देखती हैं Aishwarya rai की लाडली Aaradhya Bachchan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here