कभी इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था Dharmendra का दिल, जानिए जब Hema Malini को पता चला तो क्या हुआ?

0
197


एक्टर धर्मेंद्र और अनीता राज एक समय काफी सीरियस रिलेशन में थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हेमा मालिनी को जब यह बात पता चली तो धर्मेंद्र ने चुपचाप अनीता राज से दूरियां बना ली थीं. दोनों ने ‘नौकर बीवी का’, ‘नफरत की आंधी’, ‘जीने नहीं दूंगा’ समेत कई फिल्मों में काम किया था. आज के इस आर्टिकल में आइए जानते हैं अनीता राज की लाइफ से जुड़ी कुछ इंट्रेस्टिंग बातें.आपको बता दें कि अनीता राज के पिता जगदीश राज अपने समय के बड़े करैक्टर आर्टिस्ट रहे हैं. जगदीश राज ने लगभग 200 से ज्यादा फिल्मों में पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाया है जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है. 

पिता की देखा-देखी अनीता भी फिल्मों में आ गईं और उन्हें पहला ब्रेक मिला ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म ‘अच्छा-बुरा’ से, इसके बाद अनीता ने कई अन्य फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें वैसी सफलता नहीं मिली जिसकी वो सच्चे मायनों में हकदार थीं. आपको बता दें कि अनीता राज का असली नाम अनीता खुराना था और उनका नाम भी ऋषिकेश मुखर्जी ने ही बदला था. 

कभी इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था Dharmendra का दिल, जानिए जब Hema Malini को पता चला तो क्या हुआ?

बहरहाल, अपने करियर की ग्रोथ से असंतुष्ट अनीता ने कुछ समय बाद, साल 1986 में फिल्म प्रोड्यूसर सुनील हिंगोरानी से शादी कर ली थी. कहते हैं शादी के बाद पारिवारिक जिम्मेदारियों के चलते अनीता फिल्मों से दूर होती चली गईं.  बहरहाल, बड़े पर्दे से भले ही अनीता राज दूर हो चुकी हों लेकिन हाल के समय में उन्होंने छोटे पर्दे से वापसी की है, उन्हें छोटी सरदारनी, एक था राजा एक थी रानी जैसे टीवी सीरियल में देखा गया है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here