टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन, वीडियो शेयर कर फैन्स ने दी श्रद्धांजलि

0
205


फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम अभिनेत्रियां ऐसी होती हैं जिन्हें कम समय में कामयाबी हासिल होती है और मुंबई आने वाली हर एक्टर का सपना होता है कि वह फिल्मों से करियर की शुरुआत करे न कि टीवी से क्योंकि फिल्में कामयाबी का बड़ा पैमाना माना जाता है, लेकिन हिना खान ने इन सब बातों को गलत साबित किया है और टीवी के जरिए वह एक जाना-पहचाना चेहरा बन गई हैं. हाल ही में हिना खान के पिता का आकस्मिक निधन हो गया.

हिना के पिता के निधन से पूरा परिवार टूट गया है. हिना फिलहाल कश्मीर में थीं, लेकिन जैसे ही उन्हें अपने पिता की खबर मिली वह तुरंत मुंबई लौट आईं. एयरपोर्ट पर हिना को स्पॉट किया गया और वह काफी भावुक थीं. क्योंकि हिना अपने पिता के बेहद करीब भी थीं. हाल ही में पूरा परिवार लॉकडाउन के बाद लंबे वैकेशन पर भी गया था. यहीं से हिना ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके पिता भी नजर आ रहे थे.

हिना की ये वीडियो अब काफी वायरल भी हो रही है क्योंकि फैन्स एक्ट्रेस के पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए इस वीडियो का इस्तेमाल कर रहे हैं. इस वीडियो में हिना ने अपना गाना ‘हमको तुम मिल गए’ भी डाला था जो कि बैकग्राउंड सॉन्ग था. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक स्पेशल नोट भी लिखा था और बताया कि उनके जीवन में परिवार कितना मायने रखता है. 

हिना खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, ‘हम कितनी बार लोगों का धन्यवाद करते हैं? हमारा गाना ‘हमको तुम मिल गए’ प्यार का मैसेज शेयर करता है. मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे पास ऐसा परिवार और करीबी हैं. अब समय है कि आप भी ऐसा ही करें, अपने करीबी लोगों के साथ वीडियो और फोटोज़ शेयर करें. उन्हें ये पता चलना चाहिए कि वह आपके जीवन में कितना मायने रखते हैं.’

ये भी पढ़ें-

खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं Sunil Grover की पत्नी, देखें Photos

सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्मों के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर, मेकर्स को भेजा गया नोटिस





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here