FAU-G Game India: भारत में लॉन्च हुआ FAU-G, गेम में तीन मोड्स के साथ जानें क्या कुछ है खास

0
171


आज गेम लवर्स के लिए खुशी का दिन है. आखिरकार FAU-G को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इस गेम को रिपब्लिक डे के मौके पर लॉन्च किया गया है. गेम के शौकीन लोगों के लिए ये पबजी का रिप्लेसमेंट साबित होगा. इसे बैंग्लोर बेस्ड nCore कंपनी ने डेवलप किया है. हालांकि ये गेम अभी सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है और माना जा रहा है कि इस साल के आखिर में ये iOS यूजर्स के लिए भी अवेलेबल होगा.

तीन भाषाओं में हुआ लॉन्च

FAU-G गेम को अभी फिलहाल इंग्लिश, हिंदी और तमिल तीन भाषाओं में लॉन्च किया गया है. कंपनी का कहना है कि जल्द ही ये गेम दूसरी भाषाओं में भी अवेलेबल होगा. इसका साइज 460MB का है. इस गेम का प्रमोशन एक्टर अक्षय कर रहे हैं. उन्होंने इस गेम को लेकर ट्विटर पर एक वीडियो और डाउनलोड लिंक भी शेयर किया है.

सिंगर प्लेयर मोड के साथ लॉन्च किया है गेम

FAU-G गेम सिंगल प्लेयर मोड के साथ लॉन्च किया गया है, लेकिन जल्द ही इसमें रॉयल बैटल मोड और मल्टी यूजर मोड भी शामिल किए जा सकते हैं. FAU-G में लद्दाख में चीन के सैनिकों और भारतीय फौजियों की लड़ाई होगी. इस गेम के जरिए यूजर्स लद्दाख में चीनी घुसपैठियों के खिलाफ जंग लड़ सकेंगे. गेम की शुरुआत में फिलहाल तीन कैरेक्ट दिए जा रहे हैं. आप इन कैरेक्टर्स को अपनी पसंद के मुताबिक सलेक्ट कर सकते हैं.

गेम में हैं तीन मोड

FAU-G गेम में अभी तीन मोड Campaign, Team Deathmatch और Free for All दिए गए हैं. लेकिन अभी सिर्फ कैंपेन मोड यूजर्स को मिल रहा है. FAU-G गेम को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है, जिसके लिए आपको FAU-G टाइप करके सर्च करना होगा. जिन यूजर्स ने इसको प्री-रजिस्टर्ड किया है वे भी ऐसे हीं डाउनलोड कर सकते हैं.

इन स्मार्टफोन्स में नहीं चलेगा FAU-G

FAU-G गेम एंड्रॉयड 8 या फिर उससे अपग्रेडेट वर्जन को ही सपोर्ट करेगा. अगर आप एंड्रॉयड 8 से पुराने ऑपरेटिंग सिस्टम वाला स्मार्टफोन यूज करते हैं तो आपके स्मार्टफोन में FAU-G गेम नहीं डाउनलोड हो पाएगा. साथ ही FAU-G गेम iOS बेस्ड iPhone और iPads यूजर्स के लिए अभी अवेलेबल नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें

FAU-G गेम का अक्षय कुमार ने जारी किया वीडियो, कैप्शन में लिखी ये बड़ी बात

Tik tok के साथ-साथ इन ऐप्स पर हमेशा के लिए जारी रहेगा बैन, केंद्र सरकार ने इसलिए लिया फैसला



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here