गोवा में मिलिंद सोमन के खिलाफ FIR दर्ज, जन्मदिन पर न्यूड होकर दौड़ने की फोटो की थी शेयर

0
211


बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन के खिलाफ न्यूड फोटोशूट कराने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. केस गोवा के वास्को पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ है. सोमन पर सोशल मीडिया पोस्ट के लिए आईटी एक्ट के तहत IPC की धारा 294 और 7 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दरअसल, 4 नवंबर को अपने 55वें जन्मदिन पर सोमन ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह नग्न (न्यूड) होकर दौड़ते हुए नजर आ रहे थे. सोमन ने इस फोटो के साथ, ‘हैप्पी बर्थडे टू मी’ कैप्शन भी लिखा था. इसके बाद उनके खिलाफ शिकायत आई थी.

 

गोवा सुरक्षा मंच ने दी थी शिकायत

मिलिंद सोमन की फोटो सामने आने के बाद गोवा के एक क्षेत्रीय राजनीतिक दल ‘गोवा सुरक्षा मंच’ ने वास्को पुलिस स्टेशन में अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. अपनी शिकायत में गोवा सुरक्षा मंच ने आरोप लगाया गया था कि सोमन के सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो अपलोड करने से गोवा की छवि और संस्कृति का अपमान हुआ है. इस शिकायत के आधार पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया.

अभिनेत्री पूनम पांडे की हुई थी गिरफ्तारी

गौरतलब है कि अभिनेत्री पूनम पांडे को भी गुरुवार को अश्लील फैलाने के आरोप में गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पूनम पांडेय पर आरोप लगा था उन्होंने एक सरकारी संपत्ति में अनधिकृत रूप से प्रवेश किया और अश्लील वीडियो शूट किया.

पूनम पांडे के खिलाफ कानकोना शहर के चापोली बांध पर शूट के दौरान अश्लीलता को लेकर बुधवार को मामला दर्ज हुआ था. बांध का प्रबंधन संभाल रहे जल संसाधन विभाग ने शिकायत की थी. इस मामले में दो पुलिसकर्मियों को भी को निलंबित किया गया था.

यह भी पढ़ें-

Confirm: गौहर खान ने की 11 साल छोटे जैद से सगाई, पिता इस्माइल दरबार बोले-मुझसे एक बार भी नहीं किया जिक्र

Bigg Boss 14: पहली बार घर में मना करवाचौथ, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक का प्यार देख इमोशनल हुए घरवाले





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here