मुंबई इंडियंस के विदेशी खिलाड़ी सुरक्षित पहुंचे अपने घर

0
167




Image Source : IPLT20.COM
Foreign players of Mumbai Indians reached their home safely

नई दिल्ली। पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियन्स ने रविवार को कहा कि कोविड-19 के कारण अनिश्चितकाल के लिए इंडियन प्रीमियर लीग के सत्र के बीच में ही स्थगित होने के बाद उनके सभी विदेशी खिलाड़ी और सहयोगी सदस्य सुरक्षित रूप से अपने-अपने गंतव्य तक पहुंच गए हैं। बायो-बबल में कोविड-19 संक्रमण के पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद पिछले हफ्ते इस टी20 लीग को निलंबित कर दिया गया था। 

मुंबई इंडियन्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर जारी बयान में कहा, ‘‘ मुंबई इंडियन्स के दल के सभी विदेशी सदस्य अपने गंतव्यों तक सुरक्षित पहुंच गए हैं। पलटन, यह सुनिश्चित करें कि आप सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। घर पर रहें। सुरक्षित रहें।’’ 

टूर्नामेंट को चार मई को रोके जाने के बाद टीम से जुड़े 14 खिलाड़ियों और सहयोगी सदस्यों ने भारत छोड़ दिया है। फ्रेंचाइजी के मुताबिक, कीरोन पोलार्ड सुरक्षित रूप से त्रिनिदाद पहुंच गये हैं जबकि दक्षिण अफ्रीकी विकेटकीपर-बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक और मार्को जेनसन जोहानिसबर्ग पहुंच चुके हैं। 

फ्रेंचाइजी के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्रिस लिन, नाथन कूल्टर-नाइल और मुख्य कोच महेला जयवर्धने के साथ सहयोगी सदस्य एक चार्टर्ड विमान से मालदीव गये हैं। वे वहां 14-दिनों तक पृथकवास में रहेंगे। 

टीम से जुड़े न्यूजीलैंड के खिलाड़ी एडम मिल्ने, जिमी नीशम और ट्रेंट बोल्ट और सहयोगी स्टाफ, फ्रेंचाइजी द्वारा व्यवस्थित चार्टर्ड विमान से ऑकलैंड पहुंच गए हैं। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here