SRH vs RCB : हैदराबाद के निराश कप्तान वॉर्नर ने माना, इस कारण उनकी टीम हारी जीती हुई बाजी

0
162


Image Source : IPLT20.COM
David Warner

इंडियन प्रीमीयर लीग (आईपीएल) के 2021 सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद को अपने दूसरे मैच में भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के हाथों हार का मूहं देखना पड़ा। एक समय आसानी से मैच को अपनी पकड़ में रखने वली हैदराबाद के विकेट ताश के पत्तों की तरह गिरते चले गए और उसे 6 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस तरह हार के बाद निराश कप्तान डेविड वॉर्नर ने माना कि स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ आडें( क्रॉस) बल्ले से शॉट मारना हमारी हार का कारण बना।

गौरतलब है कि पारी के दौरान 17वें ओवर में बैंगलोर के शाहबाज अहमद ने एक ओवर में तीन विकेट लेकर बाजी पलट दी। जिसके बाद हैदराबाद के बल्लेबाज टिक नहीं सके और 20 ओवरों में 150 रनों के लक्ष्य के आगे 143 रन ही बना सके। 

इस तरह मैच में हार के बाद वॉर्नर ने कहा, “ये सब कुछ एक साझेदारी पर निर्भर था। मैं बहुत ही निराश हूँ जिस तरह से मैच में हम अंत तक हार गए। लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाज के सामने क्रॉस बल्ले से खेलना काफी नुकसान दायक रहा।”

वॉर्नर ने गेंदबाजों के बारे में कहा, “हमारे गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। मैक्सवेल ने शानदार बल्लेबाजी कि लेकिन फिर भी हमने उन्हें अच्छे स्कोर पर रोका था। इसके बावजूद हार गए। इससे काफी निराश हूँ।”

IPL 2021 की प्वॉइंट्स टेबल में दिल्ली कैपिटल्स टॉप पर, धोनी की CSK की हालत फिर से खराब

वहीं वॉर्नर ने चेन्नई के मैदान में आगे खेले जाने वाले मैचों को लेकर पिच के बारे में कहा, “हमारे अगले तीन और मैच यहाँ पर हैं। धीरे – धीरे विकेट काफी शानदार हो रहा है। हमें पॉवर प्ले के दौरान विकेट लेने होंगे और बल्लेबाजी में मध्यक्रम के दौरान के साझेदारी की भी जरूरत है।”

बता दें कि इस तरह टूर्नामेंट के दूसरे मैच में लगातार हैदराबाद को काफी समीप आ कर दूसरी हार झेलनी पड़ी है। कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ पहले मैच में भी जहां उन्हें 10 रन से तो अब बैंगलोर के खिलाफ उन्हें 6 रन में हार का सामना करना पड़ा है। दोनों ही मैचों में हार की विलेन हैदराबाद की बल्लेबाजी रही है। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here