एंटीगुआ से लापता हुआ भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चौकसी, वकील का दावा

0
133


Mehul Choksi Missing In Antigua: हीरा कारोबारी की तलाश में जुटी है एंटीगुआ पुलिस

नई दिल्ली:

Mehul Choksi Missing In Antigua: भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी एंटीगुआ और बरबुडा से भी लापता हो गया है. चोकसी के वकील विजय अग्रवाल ने इसकी पुष्टि की है. समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए चोकसी के वकील विजय अग्रवाल ने बताया कि हीरा कारोबारी के गायब होने से उनका परिवार परेशान है और मुझे इस पर चर्चा करने के लिए बुलाया गया था. उन्होंने बताया कि फिलहाल एंटीगुआ पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन परिवार चोकसी की सुरक्षा को लेकर चिंतित है. 

यह भी पढ़ें

Read Also: मेहुल चोकसी का फ्लैट, आभूषण और मर्सिडीज बेंज सहित करोड़ों की संपत्ति कुर्क

एंटीगुआ के मीडिया के अनुसार पुलिस ने मेहुल चोकसी की तलाश के लिए एक तलाशी अभियान की शुरुआत की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, चोकसी आईलैंड के दक्षिणी हिस्से में एक मशहूर रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए देर शाम अपने घर से निकला था और उसके बाद उसे नहीं देखा गया. स्थानीय मीडिया के अनुसार कल रात उनकी गाड़ी को जॉली हार्बर में तलाशा गया लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला है. हालांकि पुलिस की तरफ से अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है. 

Read Also: नीरव मोदी और मेहुल चौकसी की 1350 करोड़ रुपये कीमत की ज्‍वैलरी भारत वापस लाई गई

बताते चलें कि मेहुल चोकसी पीएनबी के साथ लोन में धोखाधड़ी का आरोपी हैं. CBI जांच शुरू होने से पहले वह 2018 में भारत से भाग गया था. चोकसी, नीरव मोदी का मामा है. नीरव भी 13,000 करोड़ रुपये से अधिक के इस कथित धोखाधड़ी मामले में एक अन्य मुख्य आरोपी है. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here