Gauhar Khan और Zaid Darbar की शादी में खूब हुआ था धमाल, संगीत परफॉर्मेंस की वीडियो आई सामने, जमकर नाचे थे Awez Darbar

0
193


गौहर खान (Gauhar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की शादी को पूरे 4 महीने हो गए हैं. दोनों की शादी 25 दिसंबर, 2020 में हुई थी. मीडिया ने इस शादी को खूब कवर किया था. मेहंदी से लेकर निकाह तक की हर रस्म में दूल्हा दुल्हन का लुक मीडिया में छाया रहा था. आज शादी के इतने महीनों बाद भी इस जोड़ी के चर्चे खूब होते हैं. वहीं इन दिनों गौहर और जैद की शादी की एक वीडियो खूब पसंद की जा रही है. जिसमें डांस परफॉर्मेंस है और दूल्हे के भाई यानी आवेज दरबार के साथ-साथ बाकी लोग भी धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. 

शादी में हुआ था खूब धमाल

जो वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है वो गौहर और जैद की शादी के दिन का है, जिसमें उनकी शादी के बाद सभी ने खूबसूरत सी डांस परफॉर्मेंस दी थी. जिसमें सभी खुलकर नाचे थे. खासतौर से आवेज दरबार. वो एक बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं और इस परफॉर्मेंस की कोरियोग्राफी भी उन्होंने ही की थी. इस वीडियो में देखा भी जा सकता है कि भाई और भाभी के लिए वो कितना खुश नजर आ रहे हैं. आप भी देखें ये वीडियो.

लॉकडाउन में ही हुई थी गौहर और जैद की मुलाकात

कहते हैं जोड़ियां ऊपर वाला बनाता है. गौहर औक जैद की जोड़ी राम मिलाई जोड़ी ही है. बीते साल लॉकडाउन के दौरान शॉपिंग के वक्त गौहर खान और जैद दरबार की पहली मुलाकात हुई थी. धीरे-धीरे दोनों की मुलाकात दोस्ती में बदली और फिर न जाने इन्हें कब प्यार हो गया. नतीजा ये हुआ कि साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में भी बंध गए. दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी प्यार में डूबी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.   

ये भी पढ़ेंः कोरोना काल में मदद के लिए आगे आए Gurmeet Choudhary, इन दो शहरों में खोलेंगे 1 हजार बेड वाला अस्पताल



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here