गया: जीतनराम मांझी के खिलाफ धरने पर बैठे उन्हीं की पार्टी के कार्यकर्ता

0
130


गया में जीतनराम मांझी के खिलाफ धरना देते हुए उनकी पार्टी के कार्यकर्ता.

गया:

Bihar Election 2020: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के सुप्रीमो एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी (Jitan Ram Manjhi) की पार्टी के कार्यकर्ता उन्हीं के खिलाफ उनके आवास के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. जीतनराम मांझी के गया (Gaya ) के गोदावरी में स्थित आवास के बाहर हम पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां लिए धरना पर बैठ गए हैं. नाराज कार्यकर्ताओ का मांग है कि गया जिले में कम से कम एक सीट कार्यकर्ताओ को दी जाए. जीतनराम मांझी और उनके पुत्र संतोष सुमन ने पूर्व में कई मंचों पर कार्यकर्ताओं को एक सीट देने का वादा किया था. 

यह भी पढ़ें

कार्यकर्ताओं का कहना है कि गया जिले में हम पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है, लेकिन एक भी सीट नहीं दिए जाने से वे नाराज हैं. वे जीतनराम मांझी और संतोष सुमन से आग्रह करेंगे कि जो उन्होंने वचन दिया था, उसे पूरा करें. 

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कार्यकर्ताओं के धरने पर बैठने पर कहा कि इनकी मांग वाजिब है. हम लोग को गठबंधन के कारण बोधगया विधानसभा क्षेत्र नहीं मिला. इसकी वजह से ये दिक्कतें सामने आई हैं. धरना दे रहे कार्यकर्ता हम के हिस्से में आई पांचों सीटों पर अपनी उम्मीदवारी मांग रहे हैं.

गौरतलब है कि अभी तक की जानकारी के अनुसार पूर्व सीएम जीतनराम मांझी खुद इमामगंज से, उनकी समधन ज्योति मांझी बाराचट्टी से, उनके दामाद देवेंद्र मांझी मखदुमपुर से, पूर्व मंत्री अनिल कुमार टिकारी से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. जबकि एक सीट कुटुंबा से दी जाने की खबर है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here