हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया बेटे का वीडियो, ऐसा था नताशा और अनुष्का शर्मा का रिएक्शन

0
150


एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के पति और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका बेटा बेहद क्यूट लग रहा है. हार्दिक के इस वीडियो पर वाइफ नताशा और एक्टर अनुष्का शर्मा ने कमेंट किया है.

वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा, ‘मेरा बेटा, मेरा दिल, मेरी लाइफ’. गाने के बैकग्राउंड में सिंगर अरिजीत सिंह का गाना मैं तेरा चल रहा है. नताशा ने कमेंट बॉक्स में हगिंग फेस और रेड हार्ट इमोजी ड्रॉप की है. इसके अलावा अनुष्का ने भी रेड हार्ट इमोजी कमेंट की है. वीडियो में हार्दिक को अपने बेटे के साथ खेलता हुआ देखा जा सकता है और वह काफी मजे भी कर रहे हैं.

ये कोई पहली बार नहीं है हार्दिक अक्सर अपने बेटे के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपने दोनों की तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में डैडी और बेटा हैमोक में दिख रहे थे और दूसरी तस्वीर में उन्होंने अगस्त्य को अपनी बाहों में पकड़ रखा था. इन्हें शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा था, ‘ऐसे रविवार मुझे पसंद हैं.’ एक अन्य फादर-सन मूमेंट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘ये खुशी जिसकी मुझे गेम से पहले जरूरत होती है.’

नताशा और हार्दिक पांड्या ने पिछले साल जनवरी में सबको चौंका दिया था जब दोनों ने इंगेजमेंट की घोषणा की थी. नताशा और हार्दिक ने तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसके बाद लॉकडाउन के बाद दौरान दोनों ने शादी कर ली थी और जुलाई में अगस्त्य का जन्म हुआ था.

ये भी पढ़ें-

Rahul Roy और उनकी फैमिली की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

बोर्ड एग्जाम पोस्टपोन होने पर Ashnoor Kaur ने दिया रिएक्शन, कहा- हम बहुत पीछे जा रहे हैं





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here