हिना खान का लेटेस्ट गाना ‘Patthar Wargi’ रिलीज, फैन्स ने दिया ताबड़तोड़ रिस्पांस- देखें Video

0
103


हिना खान (Hina Khan) ‘पत्थर वरगी’ रिलीज

खास बातें

  • हिना खान का ‘पत्थर वरगी’ गाना रिलीज
  • फैन्स दे रहे ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं
  • हाल ही में हुआ था एक्ट्रेस के पिता का निधन

नई दिल्ली :

हिना खान (Hina Khan) काफी समय से अपने नए गाने ‘पत्थर वरगी (Patthar Wargi)’ को लेकर सुर्खियों में थीं. ऐसे में अब हिना के फैन्स का इंतजार खत्म हो गया है और एक्ट्रेस का लेटेस्ट गाना ‘पत्थर वरगी’ रिलीज हो गया है. हिना (Hina Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का एक क्लिप शेयर करते हुए इस बात की जानकारी अपने फैन्स संग साझा की है. हिना का यह नया गाना उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है और वे इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें

हिना खान (Hina Khan Patthar Wargi) के इस पोस्ट को अभी तक साढ़े चार लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. साथ ही उन्हें कमेंट कर बधाई देने वालों की संख्या भी हजारों में है. बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस के पिता का हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया था. पिता के निधन के बाद हिना काफी टूट गई थीं, जिसके बाद उन्होंने लाइव आकर लोगों से अपने दिल की बात कही थी. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस पिता के निधन के तुरंत बाद कोविड पॉजिटिव भी हो गई थीं. हालांकि अब हिना की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है. यहां देखें गाना- 

बता दें, हिना खान (Hina Khan) का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘पत्थर वरगी’ को जाने-माने सिंगर बी-प्राक ने गाया है. हाल ही में बी-प्राक का गाना ‘बारिश की जाए’ लोगों को खूब पसंद आया था. हिना के साथ इस गाने में तन्मय सिंह नजर आये हैं. वहीं, गाने के बोल को जानी ने लिखा है. टी-सीरीज के बैनर तले इस गाने को रिलीज किया गया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here