Priyanka Chopra जैसा स्टनिंग फिगर चाहिए तो फॉलो करें उनका डाइट प्लान

0
109


बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था जिसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री मारी. प्रिंयका आज न सिर्फ बॉलीवुड की बल्कि हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी जाना-माना नाम हैं. प्रियंका चोपड़ा हमेशा से ही अपने ग्लैमरस लुक और स्टनिंग फिगर की वजह से फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं.

इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनके शानदार लुक्स के पीछे सख्त वर्कआउट रिजीम और डाइट प्लान है.



आपको हैरानी होगी कि प्रियंका चोपड़ा जिम में जाकर पसीना बहाने को महत्व नहीं देतीं मगर अपने डाइट प्लान और वर्कआउट रिजीम के कारण उन्होंने शानदार फिगर को मेंटेन किया हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका के स्टनिंग लुक की वजह उनका डाइट प्लान, वर्कआउट रूटीन है. वो खुद को बिजी और ऊर्जावान रखने के लिए हर दो घंटे के बाद नारियल पानी पीना पसंद करती हैं और वो चॉकलेट और केक खाना बिल्कुल नहीं भूलतीं.  



इसके अलावा प्रियंका अपने रोज के खाने में विटामिन और प्रोटीन की कमी को पूरा करने के लिए हरी सब्जियों और फलों का सेवन करती हैं. नाश्ते में प्रियंका चोपड़ा दो अंडे का सफेद भाग या एक गिलास स्किम्ड मिल्क लेती हैं. दोपहर के खाने में एक्ट्रेस 2 चपातियां, दाल, सलाद और ताजा सब्जी खाती हैं. शाम के वक्त जब भी पीसी को भूख लगती है तो अंकुरित सलाद और सैंडविच लेना पसंद करती हैं. बात करें उनके डिनर की तो उसे एक्ट्रेस हल्का ही रखती हैं. रात के खाने में पीसी अक्सर सूप, ग्रील्ड चिकन या मछली खाना पसंद करती हैं.



बात करें प्रियंका चोपड़ा के वर्कआउट की तो एक्ट्रेस हफ्ते में 4 दिन वर्कआउट करती हैं जिसमें वेट ट्रेनिंग से लेकर कार्डियो और प्राणायाम शामिल होता है.

 

यह भी पढ़ेंः

हाय गर्मी! Deepika Padukone से Ananya Panday तक, Bralette Tops पहन कर इस हसीनाओं ने बढ़ाया तापमान

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here