27 अप्रैल को मिलेगी भारतीयों को ये खुशखबरी…

0
148



Photo:OPPOINDIA@TWITTER

OPPO to launch new 5G phone on April 27


नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह 27 अप्रैल को भारत में एक नया 5जी स्मार्टफोन A53 5G लॉन्च करने की पूरी तैयारी में है। आगामी स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से कम होने की संभावना है और यह मीडियाटेक के डाइमेंसिटी 700 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया स्मार्टफोन उसके उपभोक्ताओं के लिए सबसे सस्ता डिवाइस लाकर सभी रिकॉर्ड तोड़ने का लक्ष्य लेकर चल रहा है, जो कि 5जी रेडी है। कंपनी ने बताया कि यह यह हुड के तहत एक शक्तिशाली और उन्नत एमटीके 700 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है।

यह स्मार्टफोन 90 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट और 120 हर्ट्ज के टच सैंपलिंग रेट के साथ बाजार में उतारा जाएगा, जो कि फुल एसआरजीबी कवरेज और 480-निट टिपिकल ब्राइटनेस के साथ पेश किया जा सकता है। कंपनी ने हाल ही में ए74 5जी को 17,990 रुपये में लॉन्च किया था, जिसमें 6.5 इंच की फुल एचडी पंच-होल एलसीडी स्क्रीन है।

यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 5जी प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है और इसे 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टफोन एआई-आधारित ट्रिपल कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा शामिल है। इसके अलावा इसमें सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी है।

कंपनी के अनुसार, ओप्पो ए74 5जी, जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 5000 एमएएच बैटरी और 18 वॉट फास्ट चार्जिंग का दावा करता है, पॉकेट-फ्रेंडली (किफायती) सेगमेंट में कंपनी का पहला 5जी-रेडी स्मार्टफोन है।

आसुस ने भारत में नया बिजनेस लैपटॉप पेश किया

ताइवान की प्रौद्योगिकी दिग्गज आसुस ने व्यवसायिक पेशेवरों को ध्यान में रखते हुए शुक्रवार को भारतीय बाजार में एक नया लैपटॉप एक्सपर्टबुक बी9 (बी9400) लॉन्च किया। 14 इंच का लैपटॉप जल्द ही आसुस के एक्सक्लूसिव स्टोर्स और प्रमुख वाणिज्यिक पीसी चैनलों पार्टनर्स पर उपलब्ध होगा, जिसकी कीमत 115,489 रुपये (जीएसटी को छोड़कर) निर्धारित की गई है।

आसुस इंडिया और दक्षिण एशिया में सिस्टम बिजनेस समूह के क्षेत्रीय निदेशक लियोन यू ने एक बयान में कहा एक्सपर्टबुक बी 9 आपकी ऑन-द-गो कार्य क्षमता में सुधार करने के लिए तैयार किया गया है, जो असाधारण बैटरी लाइफ के साथ असाधारण प्रदर्शन प्रदान करता है। यह व्यापक कनेक्टिविटी एवं सुरक्षा सुनिश्चित करने के साथ ही व्यवसाय लैपटॉप में एक नया मानदंड स्थापित करता है।

इंटेल आइरिस एक्सई ग्राफिक्स के साथ 11वीं जनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित लैपटॉप प्रीमियम प्रदर्शन के साथ शानदार बैटरी विजुअल की सुविधा प्रदान करता है। कंपनी ने कहा कि सुपर फास्ट इंटेल वाई-फाई 6 और ड्यूअल 2 टीबी एसएसडी के रूप में रैड 0 और रैड 1 प्रौद्योगिकी के लिए बेहतर डेटा विश्वसनीयता या तेज संचालन के सपोर्ट के साथ विशाल भंडारण की सुविधा भी देता है। नया लैपटॉप फास्ट चाजिर्ंग सपोर्ट के साथ 66 वॉट बैटरी के साथ पेश किया गया है।

कंपनी ने दावा किया कि 65 वॉट यूएसबी-सी चाजिर्ंग बैटरी को 49 मिनट में ही अधिकतम क्षमता के साथ 60 प्रतिशत तक चार्ज करने में सक्षम है। लैपटॉप में अतिरिक्त सुरक्षा के लिए पासवर्ड और एन्क्रिप्शन कुंजियों को संग्रहीत करने के लिए एक वैकल्पिक विश्वसनीय प्लेटफॉर्म मॉड्यूल (टीपीएम) चिप भी दी गई है।

चारों तरफ से आ रही बुरी खबरों के बीच आई हफ्ते की पहली अच्‍छी खबर…

SBI कोरोना के बीच लेकर आया ग्राहकों के लिए खुशखबरी…

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने की घोषणा, दिल्‍ली में मिलेगी 5000 रुपये की सहायता राशि


खुशखबरी: covid-19 के ईलाज के लिए मिली नई दवा, DGCI ने दी इस्‍तेमाल की मंजूरी

अर्थव्‍यवस्‍था को होने दो नुकसान, लोगों के जीवन को बचाने के लिए हो Lockdown

राख के इस्‍तेमाल से जुड़ा एक आइडिया आपको बना सकता है लखपति, जानिए कैसे

realme 8 5G स्‍मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्‍च, शुरुआती कीमत है इतनी

Covid-19 की दूसरी लहर के बीच आई एक और बुरी खबर…

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here