IPL 2020 : दिल्ली के खिलाफ मिली हार से निराश हैं धोनी, बताया कहां हुई टीम से चूक

0
141


Image Source : IPLT20.COM
IPL 2020

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 34वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 5 विकेट से करीबी हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली के हाथों मिली इस हार से सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी काफी निराशा नजर आए।

मुकाबले के बाद धोनी ने कहा, ”हमने जो प्रयास किया वह काफी नहीं रहा, यही कारण है हमें हार का सामना करना पड़ा। हमारे लिए शिखर धवन का विकेट काफी महत्वपूर्ण था लेकिन हमने तीन बार उनका कैच छोड़ा। धवन एक ऐसे खिलाड़ी हैं अगर वह क्रिज पर मौजूद रहते हैं तो वह लगातार स्कोरबोर्ड को चलाते हैं। ऐसे में उनका कैच छूटना हमारे लिए काफी मंहगा साबित हुआ।”

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : कप्तान श्रेयस अय्यर ने इस खिलाड़ी को बताया सीएसके के खिलाफ मिली जीत का हीरो

उन्होंने कहा, ”पहली और दूसरी पारी में काफी अंतर था। दूसरी पारी में विकेट बल्लेबाजी के लिए छोड़ा आसान हो गया था। गेंद बल्ले पर आसानी आ रही थी जिसके कारण बल्लेबाज रन बनाते चले गए। हालांकि परिस्थिति जैसी भी रही हो लेकिन दिल्ली की जीत में शिखर धवन का महत्वपूर्ण योगदान रहा। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की और बाकी बल्लेबाजों को भी काफी अच्छा सहयोग किया।”

इसके अलावा आखिरी ओवर के बारे में पूछे जाने पर धोनी ने कहा कि ड्वेन ब्रावो चोटिल हो गए थे जिसके कारण उन्होंने जडेजा से 20वां ओवर कराया।

यह भी पढ़ें-  IPL 2020, SRH vs KKR : हैदराबाद के खिलाफ नए कप्तान मोर्गन के साथ जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी केकेआर

धोनी ने कहा, ”आखिरी ओवर के लिए हमारे पास दो विकल्प थे। सैम करन और जडेजा। मैंने जडेजा से पहले सैम से 19वां ओवर करावाया जो कि बेहतरीन रहा लेकिन आखिरी ओवर हमारे पक्ष में नहीं रहा।”

आपको बता दें कि इस मुकाबले में सीएसके की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 179 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में दिल्ली ने 19.5 ओवर में 5 विकेट खोकर 185 रन बनाए और शानदार जीत दर्ज की।

कोरोना से जंग : Full Coverage





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here