IPL 2020, MI vs RR : बुरी तरह हार के बाद कप्तान स्मिथ ने बताया, कहां हो रही है लगातार गलतियां

0
60


Image Source : IPLT20.COM
Steve Smith

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में आज 20 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। जिसमे मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। जिसके चलते पहली पारी में मुंबई के द्वारा दिए गए 194 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान 136 रन बना कर ऑल आउट हो गई। इस तरह मुंबई ने 57 रनों से मैच अपने नाम किया। मुंबई की तरफ से बल्लेबाजी में सबसे ज्यादा 79 रन सूर्य कुमार यादव ने तो सबसे ज्यादा 4 विकेट बुमराह ने लिए। हलांकि राजस्थान की तरफ से 70 रन जोस बटलर ने भी बनाए। 

इस तरह 5 साल बाद आईपीएल में मुंबई के हाथों बुरी तरह हार के बार राजस्थान कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा, “मेरे ख्याल से शुरू में विकेट जल्दी खोना हमरे पक्ष में नहीं रहा। हमें पिछले तीन मैचों से अच्छी शुरुआत नहीं मिली है।”

वहीं राजस्थान की तरफ से उनके सबसे दमदार हरफनमौला खिलाफी बेन स्टोक्स अभी तक आईपीएल के 2020 सीजन में एक भी मैच नहीं खेले हैं। ऐसे में स्टोक्स की वापसी के बारे में स्मिथ ने कहा, “वो जल्द ही टीम में जगह बनाने वाले हैं। मुझे उम्मीद है कि उनके आने से पहले हमारे पास जीत का मोमेंटम होगा। मुझे नहीं लगता अभी हमे ज्यादा घबराना चाहिए।”

ये भी पढ़ें – MI vs RR : राजस्थान के खिलाफ 79 रन की नाबाद पारी खेलकर सूर्याकुमार यादव ने तोड़ अपना दो साल पुराना रिकॉर्ड

वहीं पिछले तीन मैचों में लगातार हार मिलने पर स्मिथ ने आगे कहा, “ये सब अपने प्लान को अच्छी तरह से लागू ना कर पाने के कारण हो रहा है। पिछले तीन मैच हमारे अच्छे नहीं रहे हैं। अब हमे पीछे मुड़कर देखना होगा ओर मोमेंटम हासिल करना होगा।”

ये भी पढ़ें – MI vs RR : हार्दिक को डाली बीमर, सूर्या को बाउंसर से किया चोटिल फिर आर्चर को कुछ इस अंदाज में मिला करारा जवाब

बता दें कि इस तरह लगातार तीन जीत के साथ मुंबई इंडियन की टीम अब 6 मैच में 4 जीत के साथ 8 अंक लेकर अंकतालिका में टॉप पर आ गई हैं। जबकि राजस्थान अपने 5 मैचों में 3 हार और 2 जीत के साथ 4 अंक लेकर 7वें स्थान पर खिसक गई है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here