IPL 2020, SRH vs CSK : चेन्नई से हार के बाद कप्तान वॉर्नर ने बताया, कहाँ हुई टीम से चूक

0
118


Image Source : IPLT20.COM
David Warner

इंडियन प्रीमियर लीग के जारी 13वें संस्करण के 29वें मैच में तीन बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और 2016 सीजन की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। जिसमें चेन्नई ने पहली बार जारी सीजन में टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला लिया। इस तरह शेन वाटसन (42) और अम्बाती रायुडू (41) की पारी के दमपर चेन्नई ने हैदराबाद को 168 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसके जवाब में हैदराबाद 147 रन बना पाई और 20 रन से हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई की तरफ से सबसे ज्यादा 2 विकेट कर्ण शर्मा ने लिए। हैदराबाद की तरफ से सबसे ज्यादा 57 रन केन विलियम्सन ने बनाए। 

ऐसे में लगातार अंतराल गिरते विकटों के कारण हार झेलने के बाद हैदराबाद के कप्तान वॉर्नर ने कहा, “ये चेस आसान नहीं था। जाहिर सी बात है कि समय के साथ पिच और धीमी होती चली गई। हम मैच को गहराई तक ले जाना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और यही क्रिकेट है। आप हमेशा नहीं जीत सकते हैं।”

वॉर्नर ने आगे कहा, “अगर आप एक बाउंड्री मारते हैं तो आपको अपनी ताकत पर भरोसा करना चाहिए। ये सब चीजों पर हमें काम करना होगा। मेरे ख्याल से 160 इस पिच पर सही लक्ष्य होता उससे उपर कठिन था। खासतौर पर 2 विकेट जल्दी गिरने के बाद ये और कठिन हो गया। अगर विरोधी टीम के गेंदबाजों को स्विंग मिलता है तो उनके खिलाफ खेलना कठिन हो जाता है।”

ये भी पढ़ें – IPL 2020 : ‘पर्पल’ और ‘ऑरेंज कैप’ को बेईमानी मानते हैं आश्विन, बताई ये बड़ी वजह

इस मैच के अंत में हैदराबाद की तरफ से राशिद खान शानदार हिट लगा रहे थे मगर वो क्रीज के अंदर खड़े होने के चलते हिट विकेट आउट हो गए। जिस पर वॉर्नर ने कहा, “आपको अपने दिमाग को सेट करना होगा कि आपको क्रीज के अंदर खड़ा होना है या बाहर। ये सब मैच में चैलेंजस आते रहते हैं। मेरे ख्याल से जिस तरह की गहराई हमारी टीम में हैं। उसमें हमें बस कुछ और काम करना होगा” 

ये भी पढ़ें – स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पाए गए कोरोना पॉजिटिव, पुर्तगाल टीम से हुए बाहर

बता दें कि इस जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में अब चेन्नई 8 मैचों में तीसरी जीत के साथ 6 अंक लेकर 6वें स्थान पर आ गई है। जबकि हैदराबाद की टीम 8 मैच में 3 जीत और 5वीं हार के बाद 6 अंक लेकर 5वें स्थान पर बरकरार है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here