IPL 2021, DC vs PBKS : डबल हेडर के दूसरे मैच में दिल्ली और पंजाब के बीच होगी टक्कर, जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी दोनों टीम

0
96


Image Source : INDIA TV
IPL 2021, DC vs PBKS 

दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स की टीमें अपने-अपने पिछले मुकाबलों में मिली हार को भुलाकर रविवार को होने वाले आईपीएल के 11वें मैच में जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगे। दिल्ली को पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अंतिम ओवर के रोमांच के बाद हार का सामना करना पड़ा था जबकि पंजाब को चेन्नई सुपर किंग्स ने पराजित किया था।

ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली को आईपीएल के इस सीजन के अपने पहले मुकाबले में चेन्नई के खिलाफ जीत मिली थी लेकिन राजस्थान ने उसे पिछले मैच में हरा दिया था।

यह भी पढ़ें- RCB vs KKR Dream11 Prediction : नीतिश राणा की कप्तानी में ऐसी ड्रीम11 चुनकर हो सकते हैं मालामाल, देखें पूरी टीम

दिल्ली ने राजस्थान को 147 रनों का लक्ष्य दिया था और राजस्थान के पांच विकेट 42 रन पर ही गिरा दिए थे। लेकिन अंत में उसे हार का सामना पड़ा था।

पंजाब का पिछले मुकाबले में प्रदर्शन निराशाजनक रहा था और चेन्नई ने उसे 20 ओवर में आठ विकेट पर 106 रन पर रोकने के बाद छह विकेट से जीत हासिल की थी।

पंजाब ने इस सीजन के पहले मैच में 221 रन बनाए थे लेकिन पिछले मैच में उसकी टीम दीपक चाहर के आगे बेदम नजर आई थी।

यह भी पढ़ें- Exclusive : सनराइजर्स की बल्लेबाजी से निराश हैं अंजुम चोपड़ा, खिलाड़ियों को दिया नेट्स में जाने की सलाह

पंजाब को कैगिसो रबादा और एनरिच नॉर्खिया की चुनौती का सामना करना पड़ेगा। पंजाब के लिए सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की फॉर्म चिंता का विषय है जो दोनों मैचों में असफल रहे हैं।

टीमें (संभावित)

पंजाब किंग्स : केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, झे रिचर्डसन, मुरुगन अश्विन, क्रिस जॉर्डन/रिले मेरेडिथ, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह।

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव, क्रिस वोक्स, कगिसो रबाडा, आर अश्विन, एनरिक नार्जे, अवेश खान।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here