IPL 2021 : वॉर्नर ने बताया- इस वजह से हैदराबाद को मिली लगातर तीसरी हार

0
130


Image Source : IPLT20.COM
IPL 2021 : वॉर्नर ने बताया- इस वजह से हैदराबाद को मिली लगातर तीसरी हार

राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्ट की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने चेन्नई में खेले गए IPL-14 के 9वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 150 रन बनाए। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 9 विकेट पर 137 रन ही बना सकी। 

इस मुकाबले में कप्तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने बेहतरीन शुरुआत दी लेकिन बीच के ओवरों में विकेट गंवाने से हैदराबाद की टीम दवाब में आ गई और आखिर में लक्ष्य से पहले ही ढेर हो गई। हैदराबाद की इस हार पर कप्तान वॉर्नर निराशा जाहिर करते हुए कहा कि टीम को साझेदारी की जरुरत थी लेकिन टीम इस काम में नाकाम रही। 

Exclusive | संजय मांजरेकर ने बताया, क्या है पंजाब किंग्स के शाहरुख़ खान की बल्लेबाजी में ताकत

हैदराबाद की लगातार लगातारी तीसरी हार के डेविड वॉर्नर ने कहा, “मुझे नहीं पता कि इस हार को कैसे लेना है। जाहिर है निराशाजनक। हम में से दो बल्लेबाज सेट हो गए थे लेकिन यह साबित होता है कि अगर आप गहरी बल्लेबाजी नहीं करते हैं, तो आप जीत नहीं सकते। यह मेरा गेम-प्लान था, लेकिन हार्दिक ने शानदार फील्डिंग की। यही क्रिकेट है।”

वॉर्नर ने कहा, “हमें बीच और आखिरी ओवरों में एक ऐसे बल्लेबाज़ की जरूरत है, जो मैच को अंत तक ले जाए। यह हासिल करने लायक टारगेट था, लेकिन हमने बीच के ओवर में स्मार्ट क्रिकेट नहीं खेला। हमें साझेदारी की जरूरत थी लेकिन हम नहीं बना सके। हमें गलतियों से सीक लेने की जरुरत है।”

IPL 2021, Expert’s Corner : चाहर की गेंदबाजी के कायल हुए संजय मांजरेकर और अंजुम चोपड़ा, दिया ये बयान

हमें आगे बढ़ना है और अपने चेहरों पर मुस्कान बनाए रखना है। हमें फिजियो से बात करनी है, विलियमसन) अच्छी तरह से उबर रहे हैं और उनकी हमारी टीम में एक अहम भूमिका है, लेकिन उनके फिटनेस पर अब तक मुहर नहीं लग सकी है।”





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here